उर्वशी रौतेला के म्यूज़िक वीडियो के टीज़र में उनके लुक को फैन्स ने किया काफी पसंद,सांग का कर रहे बेसब्री से इंतज़ार

0
575
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बॉलीवुड दिवा और फैशनिस्टा उर्वशी रौतेला का आने वाला म्यूजिक वीडियो कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ, जिनमे उनके साथ हिंदी टेलीविज़न के हैंडसम हंक मोहसिन खान नज़र आने वाले है। इस वीडियो के फर्स्ट लुक से लेकर मोहसिन खान के साथ उनकी तस्वीर तक सभी कुछ काफी वायरल हो रहा है। उर्वशी के फैन इस लव सांग का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और अपने प्रसंशको और दर्शको के इंतज़ार को ख़त्म करते हुए आखिरकार टीज़र आउट हो चुका है।

आज “वो चाँद कहाँ से लाओगी ” का टीज़र रिलीज़ हो चुका है जिसमे उर्वशी के साथ मोहसिन की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। टीज़र को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह एक रोमांटिक सांग है , जिसमे एक लड़की को ग्लैमरस दुनिया से जुड़ने के लिए एक भरी कीमत चुकानी पड़ती है , साथ ही उसके संघर्ष को भी दर्शाया गया है। विशाल मिश्रा ने गीत ने अपनी आवाज़ दी है।

खूबसूरत गाने बारे में बात करते हुए उर्वशी रौतेला कहा ” ‘वो चंद कहाँ से लाओगी ‘ गीत असाधारण रूप से मेरे दिल के काफी नज़दीकी है क्योंकि मैं अपने आप को इस तरह के डायनेमिक किरदार से जुड़ा हुआ मह्सूस करती हूं। एक महत्वाकांक्षी छोटे शहर की लड़की, आगे आने वाली चुनौतिओं के बारे में कुछ भी नहीं जानने के बावजूद, एक नए शहर में पंख फैलाकर उड़ने के लिए तैयार है।

बिना शर्त की प्रेम कहानी ,हमें अपनी सभी प्राथमिकताओं के बावजूद पुनर्विचार करने पर मजबूर करती है। और इसके लिए मैं इसे प्यार करती हूं।”

https://www.instagram.com/p/CH9kgt5hjgr/

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार वेब फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी के साथ देखा गया था, जहाँ उन्हें अपने दर्शकों से बहुत प्यार मिला था। उर्वशी इसी वर्ष अरब फैशन वीक में रैंप वॉक करने वाली पहली भारतीय महिला भी बनीं, जहां उनके 24 कैरेट के सोने के आईशैडो ने सबका धयान अपनी और आकर्षित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here