मुजेड़ी में युवक को गोलियों से भूनकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

0
1226
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 22 June 2019 : गांव मुजैड़ी में पुरानी रंजिश को लेकर आज प्रात: 8.30 बजे एक युवक (35 वर्ष) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इससे पूर्व युवक पर कुल्हाड़ी से वार किए गए । हमलावर स्कॉरपियो कार और स्कूटी पर आए थे। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना स्थल पर पुलिस के देरी से पहुंचने के कारण परिजनों ने बाईपास तिगांव पुल पर जाम लगा दिया। जाम करीब एक घंटे तक लगा रहा। बल्लभगढ़ सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) जयवीर राठी ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवा दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर 15 लोगों के खिलाफ हथियारों से हमला कर हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

साल 2017 में भंवरलाल के भतीजे दलजीत ने आरोपित मोहित के चाचा की हत्या कर दी थी। तभी से दोनों परिवार के बीच रंजिश चली आ रही है। इस मामले में पंचायती फैसला करने के लिए भी प्रयास किए गए, लेकिन मोहित का परिवार अड़ा हुआ था कि खून का बदला खून होगा। शनिवार सुबह 8.30 बजे भंवरलाल घर पर सुंदर, अरुण के साथ बाहर बैठे हुए थे। तभी एक स्कॉरपियो कार में और स्कूटी पर हमलावर आए और उन्होंने भंवर लाल पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इस दौरान उन्होंने उनकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से भी वार किया। भंवरलाल की मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दे दी, लेकिन पुलिस घटना के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। पुलिस से गुस्साए परिजनों ने बाईपास के तिगांव पुल पर जाम लगा दिया। जाम की खबर सुनकर मौके पर थाना सेक्टर-7 प्रभारी योगवेंद्र सिंह, थाना शहर प्रभारी राजीव कुंडू, एसीपी बल्लभगढ़ जयवीर राठी मौके पर पहुंच गए। राठी ने मौके पर गांव के पूर्व सरपंच हरीचंद, उनके भाई धर्मवीर, पूर्व सरपंच राजबीर व अन्य लोगों से बातचीत की और उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राठी की बात मानकर ग्रामीणों ने जाम को खोल दिया। इस दौरान वाहनों को दूसरे रास्तों से निकाला गया। पुलिस ने बादशाह खान अस्पताल में तीन डॉक्टरों के एक पैनल से पोस्टमार्टम करा दिया है और शव परिजनों को सौंप दिया है।

जयवीर राठी, सहायक पुलिस आयुक्त बल्लभगढ़
मृतक के भाई कंवर सिंह के बयान पर 15 आरोपितों मोहित, सचिन, सुमित, श्याम, रिछपाल, कटार सिंह, विनोद, दीपक, दिनेश, सुरेंद्र, जोगेंद्र, प्रदीप, सतीश, अंकित, लाला के खिलाफ हत्या और भारतीय शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर क्राइम ब्रांच डीएलएफ, सेक्टर-65, सदर की टीमें जुटी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here