लेटेस्ट पिक्चर्स में उर्वशी रौतेला रेड ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह बार्बी लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

0
218
Spread the love
Spread the love

Mumbai News : उर्वशी रौतेला जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं और वर्तमान में अपनी उपस्थिति और हर स्तर पर भारत को गौरवान्वित करने के कारण टिनसेल टाउन में चर्चा में हैं। उर्वशी रौतेला वह लड़की है जिसने अपनी वैश्विक प्रसिद्धि और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड पर नियंत्रण हासिल किया है। इंस्टाग्राम पर 56 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह सोशल मीडिया पर सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री हैं। वह विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने की ताकत बन गई हैं। देखिए उनकी 60 लाख रुपए की ड्रेस।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उर्वशी ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का लुक इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। लेटेस्ट लुक में उर्वशी रौतेला 60 लाख के रेड ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। रेड मिनी ड्रेस में डीवा बार्बी डॉल लग रही हैं।अभिनेत्री ने एटेलियर ज़ुहरा द्वारा बनाए गए पहनावे को पहने हुए इंस्टाग्राम पर लुभावनी तस्वीरें पोस्ट कीं। लुक को स्टाइल किया था रुसुलमानी ने। एक्ट्रेस इस ऑउटफिट में बेहद खबसूरत लग रही हैं। ग्लिटरी मेकअप और हाई पोनी के साथ उर्वशी ने अपना लुक पूरा किया है। इस ऑउटफिट में उर्वशी ने एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं। फैंस को एक्ट्रेस का यह दिलकश अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

अब तस्वीरें देखें,
https://www.instagram.com/p/Ci0nVHBoD2h/

एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। उर्वशी अपने स्टाइल से इंडस्ट्री में अलग ट्रेंड सेट करती हैं।।महज कुछ देर पहले शेयर किए गए इन पिक्चर्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस के पोस्ट अपना प्यार लुटाया है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी 365 दिनों के स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं, साथ ही सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक के साथ-साथ जियो के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध भी किया है। स्टूडियो और टी-सीरीज। उर्वशी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here