भारत में वेस्पा के 6 साल और अप्रिलिया के 2 साल पूर्ण होनें के उपलक्ष्य में अप्रिलिया और वेस्पा के 5 नए उत्पादन लांच

0
1329
Spread the love
Spread the love
Hissar News, 19 Sep 2018 : पिआजिओ इंडिया ने आज न्यू अप्रिलिया एसआर 150 रेस, अप्रिलिया एसआर 150 फेसलिफ्ट, लिमिटेड एडिशन कार्बन एसआर 150, वेस्पा फेसलिफ्ट और वेस्पा तथा अप्रिलिया रेंज के लिए नवीतम कनेक्टिविटी को लांच करनें की घोषणा की।
नए अप्रिलिया एसआर 150 रेस की शुरूआत उनके महत्त्वपूर्ण सुपरबाईक रहें आरएस-जीपी से प्रोत्साहित होकर की गई है, उसका डिजाईन मोटो जीपी के अनुसार किया गया है। इस मे एसआर-जीपी थीम के अनुसार लूक बदल दिया गया है और लाल और हरें रंग के बॉडी ग्राफिक्स, विभाग में पहलीं बार लाल रंग के 14 इंच के अलॉय वील्स, एडजस्टेबल सस्पेन्शन, 220 मी मीडिस्क ब्रेक, गोल्डन कैलिपर, डिजिटल कन्सोल और उंची  विंड स्क्रीन, विशेष थीम से युक्त रेस हल्मेट और फैक्टरी फिटेड मोबाईल कनेक्टिविटी फिचर्स जैसी सुविधाएं उपलब्ध करायी गई है। दि एसआर 150 रेस में 150 सीसी 3 वॉल्व इंजन, मैप सेन्सर तंत्रज्ञान और साथ में अधुनिक सीवीटी गिअरबॉक्स होनें के कारण अच्छे माईलेज के साथ अप्रिलिया ब्राण्ड और एसआर रेंज का अनोखा अनुभव भी मिलता है। नए अप्रिलिया एसआर 150 रेस फेसलिफ्ट यह वेस्पा और  अप्रिलिया एक्स शो रूम पुणे में रू 80,211 इस एक्स शो रूम किमत पर उपलब्ध है।
क्लासिक इटालियन अपील से युक्त नयी आईकॉनिक वेस्पा अब फेसलिफ्ट रूप में मैट रोस्सो ड्रैगन, मैट यलो और अजुरो प्रावेन्जा इन तीन नए आकर्षक रंगों के साथ ही मशीन कट अलॉय पेरि फरी वील्स के साथ उपलब्ध की गई हैइस में फैक्टरी फिटेड कनेक्टिविटी फिचर के साथ वेस्पा तंत्रज्ञान के कारण अधुनिकता की टीम में शामिल हुई है। नए वेस्पा से प्रेरणा लेकर बनाए गए मर्कंडाईज के कारण सचमुच इटालियन स्टाईल का दर्शन हो जाता है। वेस्पा फेसलिफ्ट  वीएक्सएल150 सीसी अब रू 91,140 एक्स शो रूम पुणे और एसएक्सएल 150 सीसी रू 97,276 एक्स शो रूम पुणे इस किमत पर उपलब्ध है।
पिआजिओ इंडिया के मोबिलिटी विशेषताओं को भविष्यकालीन पिढी केलिए सक्षम करनें की योजना का एक भाग होनें के नातें उन्होंने मोबाईल कनेक्टिविटी विशेषताओं की शुरूआत की है, अब ग्राहक अपनीं वेस्पा और  अप्रिलिया का नियंत्रण अपनें मोबाईल से भी कर सकतें है। इस युजर फ्रेन्डली नवीनतम विशेषता के कारण ग्राहकों को अच्छी सुविधा प्राप्त हो चुकी है, इस में जीपीएस इन्फर्मेशन, इमर्जेन्सी काँटैक्ट डिटेल्स और उनके साथ ग्राहकों को नजदिकी सर्विस सेंटर को ढुंढना आसान होगा। इस में पैनिक अलर्ट फिचर के कारण चालक को पंजिकृत मोबाईल नंबर गाडी का स्थान ढूंढकर उसें प्राप्त कर सकतें है। इस के साथ फाईंड मी फिचर के कारण स्कूटर का इग्निशन बंद होनें के बाद भी भीडभाड भरें पार्किंग में से आप गाडी को ढूंढ सकतें हैं। इस में स्थित स्मार्ट कनेक्टिविटी  विशेषता के चलतें अब चालक वाहन का स्थान, पेट्रोल पंप को ढूंढना तथा ग्राहक प्रतिनिधी के साथ जुडें रह सकतें है। इस विशेषता का प्रयोग एन्ड्रॉईड और आईओएस प्रणाली से युक्त फोन पर काम करती है।
नए अप्रिलिया एसआर 150 में अब चार नए ट्रेन्डी रंग में उपलब्ध होंगे, इन में मैट ब्लैक, ब्ल्यू, ग्लॉसी रेड और वाईट का समावेश तो है ही बल्की इस में एडजस्टेबल सस्पेन्शन भी उपलब्ध है। नए लिमिटेड एडिशन अप्रिलिया कार्बन एसआर 150 में कार्बन के पुर्जे लगें होनें से इस की कार्यक्षमता अधिक है। अप्रिलिया ट्रैक बाईक्स इस नए कार्बन डिजाईन और सुंदरता का प्रतिनिधीत्व करतें है। इस में ऑल ब्लैक थीम के चलतें कार्बन ग्राफिक्स और नए एडजस्टेबल सस्पेन्शन है। नए एसआर 150 फेसलिफ्ट और कार्बन 150 में 14 इंच के बडें वील्स, 220 मिमि डिस्क ब्रेक्स, नए डिजिटल क्लस्टर्स और पर्यायी विशेषता के रूप में कनेक्टिवीटी और यूएसबी पोर्ट दिए गए है।
अप्रिलिया एसआर 150 कार्बन और एसआर 150 फेसलिफ्ट यह सभी वेस्पा और अप्रिलिया शो रूम्स में उपलब्ध होनें के साथ ही अप्रिलिया एसआर150 कार्बन की किमत रू 73,500 एक्स शो रूम पुणे और एसआर 150 फेसलिफ्ट की किमत रू 70,130 एक्स शो रूम पुणे है। इनके साथ ही आधुनिक ऑल ब्लैक लिमिटेड एडिशन वेस्पा नॉट्टे यह उसके 125 सीसी इंजन के साथ वेस्पा के फैन्स के लिए रू 68,829 (एक्स शो रूम पुणे) इस कीमत पर उपलब्ध है।
इस समय बोलतें हुए पिआजिओ इंडिया के व्यवस्थापकीय संचालक और सीईओ श्री दिएगो ग्राफ्फी नें कहा  देश के युवाओं के लिए हमनें हरदम  प्रिमियम और अनोखे उत्पादनों को उपलब्ध करानें के लिए प्रयास किए है। अप्रिलिया और वेस्पा ब्राण्डस के तहत नयी बाईक्स शुरू करतें हुए हम देशभर में हमारा अस्तित्व और मजबूत कर रहें है।
टू वीलर बिजनेस के प्रमुख श्री आशिष याखमी नें कहा  भारत में वेस्पा के छठवें और अप्रिलिया ब्राण्ड के दुसरें साल को मनातें हुए हमें काफी खुशी हो रहीं है। हमारें दोनों ब्राण्ड को देशभर से अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, हमारें दो पहिया व्यवसाय की होनें वाली बढोत्तरी इस का सबूत है। ग्राहकों की जरूरतों को पूर्ण करनें केलिए हमनें हमारी स्कूटर्स की नयी रेंज शुरू की है, इसकी हमें काफी खुशी हो रहीं है। इस के साथ ही हमनें  जागतिक स्तर पर नवीनता लानें के लिए भी योजना बनायी है। 2018 के अंत तक हमने भारत में 300 मोटोप्लेक्स शो रूम यशस्वी रूप से शुरू करनें का लक्ष्य सामनें रखा है।
त्योहारों के दिनों के चलते पिआजिओ इंडिया ने अपनें वेस्पा और अप्रिलिया टू वीलर रेंज के लिए इस सितम्बर और अक्टूबर  माह के लिए ‘5 एक्स फन ऑफर’ शुरू की है। इस ‘5एक्स फन’ ऑफर के तहत ग्राहकों को पांच सालों का मैंडेटरी मूफ्त इन्श्युरेन्स ,पांच सालों की मुफ्त वॉरंटी- इस में दो सालों की स्टैण्डर्ड वॉरंटी और तीन सालों की अधिक वॉरंटी का समावेश है। उनके साथ ही उसके साथ अब ग्राहकों को सर्विसिंग पर मुफ्त लेबर पहलें साल और दो सालों के लिए ‘ऑन रोड  असिस्ट, पेटीएम के लाभ रू 5000 या जिरो कॉस्ट ईएमआई या 3999 रूपयों का डाऊन पेमेंट जैसे आकर्षक पर्याय भी दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here