आईग्रिड रोजगार देने की होड़ में है; कंपनी ने इस नया उत्पाद लॉन्च करने में तेजी लाने के लिए 100+ पेशेवरों को नियुक्त करने की योजना बनाई है

0
378
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 07 Dec 2021: आईग्रिड रोजगार देने की होड़ में है; कंपनी ने इस नया उत्पाद लॉन्च करने में तेजी लाने के लिए 100+ पेशेवरों को नियुक्त करने की योजना बनाई है

● ब्रांड द्वारा इस सीज़न में लॉन्च की जाने वाले नए वर्गों को समर्पित कार्यबल का सहयोग मिलेगा

● ये नई प्रतिभाएं होम एसेंशियल, पर्सनल केयर और पर्सनल हेल्थ वर्टिकल की मौजूदा प्रोडक्ट लाइन को मजबूत करेंगी।

● इस सीजन में हेयर और फेस कैटेगरी में भी 15 नए उत्पाद पेश किए जाएंगे।
हैदराबाद, 6 दिसंबर 2021: शानदार प्रतिक्रिया के साथ ही बढ़ती मांग और आपूर्ति वाले, भारत के प्रमुख उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और लाइफस्टाइल ब्रांड, आईग्रिड इस सीज़न में उत्पादों की नई रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार है। ब्रांड की इस प्रोडक्ट लाइन में इन नए उत्पादों से रोजगार के अवसरों में वृद्धि होगी, कंपनी नए प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को भी लॉन्च करेगी जिसमें नए सीज़न के यूनिसेक्स संग्रह पेश किए जाएंगे।

पहले, आईग्रिड 20+ कर्मचारियों के कार्यबल से संचालित होता था, लेकिन हाल ही में कंपनी ने मौजूदा कर्मचारियों की लगभग दोगुना संख्या को नियुक्त करके कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया है। आईग्रिड के नवीनतम उत्पाद संग्रह में फेस और हेयर दोनों कैटेगरी शामिल होंगी: आयन मसाजर, फेशियल फाइन हेयर ट्रिमर, फेशियल आयनिक सौना, डीप कोर क्लीनिंग डिवाइस, हेयर: ड्रायर, कर्लर, हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश, कैलस रिमूवर और बहुत कुछ एक प्रीमियम रेंज में होगा।
इस घोषणा पर बात करते हुए आईग्रिड के संस्थापक और निदेशक श्री माधव कोटा ने कहा: “उपभोक्ताओं से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया और बाजार में बढ़ती मांग के कारण, हम अपने हेयर और फेस कैटेगरी में 15 उत्पाद लॉन्च कर रहे हैं। हमारा नवाचार प्रीमियम गुणवत्ता सुनिश्चित करने के साथ-साथ बजट के अनुकूल दरों पर अपने नए उत्पाद लॉन्च करके सेमी-प्रीमियम सेगमेंट में कदम रखने वाला है। संगठनात्मक मांग को पूरा करने के लिए, हम चालू वित्तीय वर्ष में 100+ पेशेवरों को काम पर रख रहे हैं।”

आईग्रिड सभी के लिए जॉब पोजिशंस और ट्रेनिंग सेशन पेश करके नए और अनुभवी लोगों को रोजगार के अवसर देने की उम्मीद कर रहा है। कंपनी ने 2022 तक 100+ लोगों को रोजगार देने की योजना बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here