iFFALCON ने Amazon.in पर 4K UHD और QLED के औपचारिक लॉन्च की घोषणा की

0
1574
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 30 April 2021 : टीसीएल की सहायक कंपनी के ब्रांड आईफैल्कन ने अपने स्मार्ट टीवी की रेंज 4K UHD K71 और QLED H71 की Amazon.in पर सेल की घोषणा की है। रोमांचक कीमतों पर आईफैल्कन की बेहतर ऑफरिंग का उपयोग करने के लिए कंज्यूमर्स को अब एक और टचपॉइंट मिलेगा।

यह यात्रा शुरू करने के लिए, आईफैल्कन अपने 4K UHD और QLED मॉडल में से दो प्रदर्शित करेगा:

K71 4K UHD एंड्रॉइड टीवी
यह टीवी बेहतरीन डिस्प्ले फीचर्स जैसे डॉल्बी विजन, 4K अपस्कैलिंग और वास्तव में इमर्सिव टीवी देखने के लिए डाइनामिक कलर एनहैंसिंग के साथ आता है। यह डॉल्बी ऑडियो को भी सपोर्ट करता है जो लिविंग रूम में हाई क्वालिटी वाले सराउंड साउंड अनुभव को सुनिश्चित करता है, और उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन को नए सिरे से परिभाषित करता है। 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच में उपलब्ध मॉडल की कीमत क्रमशः 26,999 रुपए, 36,999 रुपएऔर 52,999 रुपए है।

H71 4K QLED एंड्रॉइड टीवी
इसमें सभी फीचर्स हैं जो K71 से लैस हैं। इसके अलावा यह बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस और DTS-HD साउंड टेक्नोलॉजी के साथ-साथ देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए HDR 10+, क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी और IPQ इंजन प्रदान करता है। 55-इंच और 65-इंच में उपलब्ध, टीवी की कीमत क्रमशः 49,999 रुपए और 83,999 रुपए है।

सामान्य फीचर्स
उपर्युक्त दोनों टीवी हैंड्स-फ्री वॉइस कंट्रोल के साथ आते हैं, जिससे यूजर अपने पसंदीदा शो / फिल्में चला सकते हैं या साधारण वॉयस कमांड का उपयोग कर गूगल प्ले स्टोर से ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं; और एक स्मार्ट इंटरकनेक्टिविटी फीचर जो अन्य स्मार्ट होम अप्लायंसेस को टीवी से स्वयं को कनेक्ट और नियंत्रित करने में सक्षम बनाती है।

लॉन्च पर बोलते हुए टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “यह हमें अमेज़ॅन जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ने और यूजर्स को एक और टचपॉइंट प्रदान करने में बहुत खुशी देता है जहां वे कम दरों और छूट के साथ हमारे प्रोडक्ट्स का उपयोग कर सकते हैं। यह भागीदारी हमें पूरे भारत में अपनी पहुंच का विस्तार करने और मौजूदा व संभावित उपभोक्ताओं, दोनों तक बेहतर उत्पादों के साथ हमारे मनोरंजन के स्तर को नए मुकाम तक ले जाने में मदद करेगी। हम जल्द ही Amazon.in पर और उत्पाद लॉन्च करने जा रहे हैं और अपने कंज्यूमर्स को हमारे उत्पाद खरीदने के लिए नए कारण देंगे।”

निशांत सरदाना, डायरेक्टर- मोबाइल फ़ोन और टीवी, अमेज़ॅन इंडिया ने कहा, “हम टीसीएल के साथ अपने संबंधों को विस्तार देने और भागीदारी को मजबूत करने और Amazon.in पर आईफैल्किन प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने को लेकर उत्साहित हैं। टीसीएल ने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने के लिए निरंतर इनोवेशन किया है। आईफैल्किन एंड्रॉइड टीवी की नई रेंज सस्ती और प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदुओं पर एक नया, अधिक इमर्सिव टीवी अनुभव का वादा करती है। इस साझेदारी के साथ हम टेलीविजन सेग्मेंट में मजबूत पोर्टफोलियो जारी रखेंगे, जो ग्राहकों को चयन के लिए बड़ा कैटलॉग, शानदार मूल्य, आसान एक्सचेंज और इंस्टॉलेशन के साथ तेजी और विश्वसनीय डिलीवरी प्रदान करता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here