बूथ जीता तो चुनाव जीता के संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे कहा नूँह चुनाव पंचायत प्रभारी पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
347
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 21 Aug 2022 : पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर चुनाव प्रभारी नूँह मे कार्यकर्ताओं के साथ पहली मीटिंग की। पूर्व मंत्री ने मीटिंग की शुरुआत मे ही कहा की प्रदेश में होने वाले पंचायतों के चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता कमर कस लें और जनता के बीच जाकर उनसे सीधा संवाद करें। पूर्व मंत्री ने कहा की पार्टी के जीत के मंत्र के साथ हम सब कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे ओर बूथ जीता तो चुनाव जीता के संकल्प के साथ आगे बढ़कर हरियाणा मे जीत दर्ज करेंगे।
पूर्व मंत्री ने कहा की अखंड भारत बनाने के लिए भाजपा का हर चुनाव में जीत दर्ज करना जरूरी है फिर वो चाहे छोटे चुनाव हो या बड़े चुनाव। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की राह पर अग्रसर है ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में पार्टी का संगठन बहुत मजबूत हुआ है ओर नतीजा ये है की पीछे भी जो चुनाव हुए है उसमे भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है ओर हर चुनाव में अच्छे स्तर पर जीत दर्ज कर् पार्टी को मजबूती प्रदान की है।
पूर्व मंत्री ने आज भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की ओर चुनावी रणनीति के टिप्स दिए। कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में जनता को अवगत करवाने के लिए कहा ओर युवा मोर्चा को सोशल मीडिया मजबूत करने की सलाह दी।
पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा की अपना बूथ सबसे मजबूत करने के लिए हर कार्यकर्ता जी जान से मैदान में डट जाए। भारतीय जनता पार्टी के रूप में राष्ट्रवाद सुशासन और गरीब लक्ष्य विकास को लेकर हम काम करते रहे हैं। हम पंचशील के सिद्धांत पर कार्य करने वाली पार्टी है । पूर्व मंत्री ने कहा की हमारा संगठन दुनिया का सबसे मजबूत संगठन है ओर किसी भी कार्य की सफलता चार चीजों पर निर्भर करती है,योजना बनाना, उसको जमीन पर उतारना, मानिटरिंग करना एवं उसकी समीक्षा करना इसलिए इस प्रक्रिया से अगर हम गुजरते हुये काम करेंगे तो हमारा संगठन मजबूत रहेगा। इस मोके पर पूर्व मंत्री ने चुनाव की दृष्टि से हर बूथ सशक्त बनाने का मंत्र दिया।
इस मीटिंग मे जाकिर हुसैन पूर्व विधायक, भानी राम मंगला पूर्व चेयरमेन, नरेन्द्र पटेल जिला अध्यक्ष, नोक्षम चौधरी पूर्व प्रत्याशी, सुरेंद्र आर्या, जाहिद हुसैन, शिव कुमार, दलवीर सरपंच, ओपी शर्मा, सभी मोर्चो के मंडल अध्यक्ष, महामंत्री व अन्य बीजेपी के जिला पदाधिकारी व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here