मेरी आने वाली फ़िल्मों त्राहिमाम और शतरंज में मेरा पॉवरफुल रोल है : एकता जैन

0
104

New Delhi News, 23 Jan 2022 : टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और एंकर एकता जैन ने शगुन, शाकालाका बूम बूम, फैमिली नंबर 1 और अपुन तो बस वैसा ही जैसे टीवी शो में विभिन्न भूमिका निभाई हैं। एकता ने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिला।”

एकता जैन दुष्यंत प्रताप सिंह की फ़िल्म शतरंज और त्राहिमाम में नज़र आएंगी। उन्होंने शतरंज में एक पुलिस की और त्रहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है। हितेन तेजवानी, कविता त्रिपाठी, पंकज बेरी, हेमंत पांडे, आशुतोष कौशिक, शावर अली, राजकुमार कनौजिया और जैद खान भी शतरंज फ़िल्म का हिस्सा हैं।

अर्शी खान, मुश्ताक खान, आदि ईरानी, ​​पंकज बेरी भी त्राहिमाम का हिस्सा हैं। त्राहिमाम एक कोर्टरूम ड्रामा है, और एकता एक वकील की भूमिका में हैं। अभिनेत्री एकता जैन ने कहा, “मेरा किरदार बहुत दमदार हैं इस फ़िल्म क्यूंकि मेरी अदालत कक्ष में प्रवेश करते ही हर कोई डर जाता है।”

दुष्यंत प्रताप सिंह के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, एकता ने कहा, “दुष्यंत जी के साथ यह मेरी दूसरी फ़िल्म है और उनके साथ काम करना अद्भुत था।”

आगामी फ़िल्मों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री एकता जैन ने कहा मेरे पास अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म भी है लेकिन फिलहाल मैं उन प्रोजेक्ट्स के बारे में बात नहीं कर सकती, लेकिन जल्द ही उनके बारे में बात करूंगी.”

रिलीज़ के लिए तैयार उनकी दूसरी फ़िल्म निर्देशक मनोज शर्मा के साथ खली बली है। फ़िल्म में धर्मेंद्र, रजनीश दुग्गल, कायनात अरोड़ा, मधु, विजय राज, राजपाल यादव भी हैं। एकता ने कहा, ‘दुष्यंत प्रताप दोनों फिल्मों को एक साथ एक ही डेट पर रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। उम्मीद है कि दर्शकों को दोनों फिल्मों में मेरा काम पसंद आएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here