पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने वाला पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

0
1966
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : हाल खुद का मकान नंबर 2 गली नंबर 7 सूर्य विहार पार्ट 2 सेहतपुर फरीदाबाद उम्र 27 साल ने पल्ला चौकी में आकर अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी 28 अप्रैल से घर से बिना बताए कहीं चली गई है जिसका अभी तक कही पता नहीं चला।

पति जयप्रकाश कि शिकायत पर थाना सरायख्वाजा में मुकदमा नंबर 390 दिनांक 29 अप्रैल 2018 धारा 346 के अंतर्गत दर्ज कर अनुसंधान शुरु किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तफ्तीश के दौरान चौकी इंचार्ज बसंत कुमार को शिकायतकर्ता जयप्रकाश के आचरण और व्यवहार से कुछ शक हुआ तो उन्होंने गुप्त रूप से शिकायतकर्ता जयप्रकाश पर निगाह रखनी शुरू कर दी,, जिस पर चौकी इंचार्ज बसंत कुमार को शिकायतकर्ता के आचरण के हिसाब से शक यकीन में बदलता गया और उन्होंने शिकायत कर्ता से ही पूछताछ शुरू कर दी।

पूछताछ के दौरान शिकायतकर्ता जयप्रकाश ने बताया उसने अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी की 28 तारीख की रात को ही गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया था । रात्रि में ही एक टैक्सी बुक करके अपने गांव सूरजपुर अलीगढ़ के लिए मृतक पत्नीकी नाश को ठिकाने लगाने के लिय चले गये थे। दोनों भाइयों ने गाड़ी की पिछली सीट पर बीच में मृतका बिठाकर सुरजपुर ले गए ताकि ड्राइवर को शक ना हो।

आरोपी जयप्रकाश और उसके छोटे भाई अमित ने गांव सूरजपुर पहुंच कर खेतों में लगे ट्यूबल से पहले ही गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर को गाड़ी से उतार कर गाड़ी की चाबी ले ली।

आरोपी के पिता चंद्रपाल चाचा अशोक ,सुशील, और शंकर मिले जिन्होंने आनन-फानन में मृतका चेतना के नाश को खेतों में दबा दिया उसके बाद टैक्सी ड्राइवर के साथ वापस फरीदाबाद आ गए टैक्सी ड्राइवर को कुछ शक हुआ और उन्होंने पूछा कि आप 3 गए थे दो आए हैं तो उसको मुंह ना खोलने और जान से मारने की धमकी दी।

टैक्सी ड्राइवर हेमू से घटना के बारे में पूछताछ की गई जिस ने बताया इन्होंने मेरी गाड़ी बुक करके और एक लेडी को घर से बाहर पैदल चला कर लाए और पिछली सीट पर बीच में बिठाकर पकड़ के रखा।

ये सूरजपुर से वापसी आए तब मैंने पूछा तो इन्होंने मेरे को धमकी दी किसी को कुछ नहीं बताना लेकिन मेरा मन नहीं माना, जब आपने मुझे फोन किया तो मैंने आपको सच्चाई बता दी।
ड्राइवर हेमू की शिकायत पर गुमशुदगी के मुकदमे में धारा 302, 201, 120 बी 506 IPC ईजाद की गई।

चौकी इंचार्ज बसंत कुमार ने आरोपी जयप्रकाश को पत्नी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर के नाश की तलाश के लिए सूरजपुर लेकर गए वहां पर उनके खेतों में आरोपी की निशानदेही पर वहां ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने मृतका चेतना की नाश को गड्ढा खोदकर निकलवाया गया, और वहां पर पोस्टमार्टम कराया गया।

पति जयप्रकाश और उसके पिता चंद्रपाल को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपी पति ने बताया कि उसका अक्सर उसकी पत्नी के साथ रोज झगड़ा रहता था। रोज-रोज के झगड़े से छुटकारा पाने के लिए गुस्से में आकर मार दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया की आरोपी पति जयप्रकाश का भाई अमित पुलिस के रडार पर है देर रात तक उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी जयप्रकाश के चाचा व अन्य दो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगाया जाएगा कि इन्होंने किस तरह मारा था उसको।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :-newsstudio18@gmail.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here