हुड्डा का CM पर वार, जनहित के फैसले लेने में कच्चे खिलाड़ी हैं खट्टर

0
983
Spread the love
Spread the love

Chandigarh News : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। हुड्डा ने कहा कि नीतिगत और जनहित के फैसले लेने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल अनभिज्ञ हैं।

बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान हुड्डा ने कहा कि इस राज में तीन साल में तीन बार प्रदेश जल लिया जिस में पुलिस की गोलियों से 80 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई। इन सभी मुद्दो पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सही समय पर फैसला ही नहीं ले पाए कि आखिर करना क्या चाहिए। वो जनहित के फैसले लेने में अनभिज्ञ हैं।

हुड्डा ने कहा कि दादुपुर नलवी नहर से हरियाणा के डार्क जोन में पानी का तल ऊपर आता है। बरसाती पानी इस नहर के जरिए हरियाणा के कई इलाकों का भला करता, लेकिन मुख्यमंत्री जनहित या कहे किसान हित में फैसला लेने के बाजय किसानों के खिलाफ ही फैसला ले बैठे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को मुआवजा देने से बचने के लिए ही सरकार ने दादुपुर नलवी नहर को डिनोटिफाई कर दिया।

हुड्डा का कहना था अब इस सरकार के गिने चुने दिन बचे हैं और भाजपा का पलायन होना शुरू हो गया है। इस सरकार में कई बड़े घोटाले हुए लेकिन सरकार एक की भी जांच कराने को तैयार नहीं है। हुड्डा ने यह भी आरोप लगाया कि हनीप्रीत मामले में जांच हो तो साफ होगा कि सरकार और डेरा के बीच क्या सौदा हुआ था। पंचकूला में हुए दंगो की भी जांच सिटिंग हाईकोर्ट के जज से सरकार को करवानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here