हनीप्रीत के पूर्व पति को झटका, HC ने कहा- ये सुरक्षा मांगने की सही जगह नहीं

0
1406

Chandigarh News : डेरा चीफ राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने कोर्ट में अर्जी कर सुरक्षा की मांग रखी थी जिसपर आज सुनवाई हुई। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि वे सुरक्षा के लिए उपयुक्त स्तर पर जाकर मांग रखें।

कोर्ट ने सुरक्षा की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कहा कि हाईकोर्ट की पूर्ण पीठ इसके लिये उचित प्लेटफॉर्म नहीं है इसलिए वे उपयुक्त स्तर पर जाकर सुरक्षा की मांग करें।

विश्वास गुप्ता हमेशा से राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े करते रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले भी उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों के रिश्तों पर सवाल खड़ा किया था। इस कॉन्फ्रेंस में विश्वास ने अपनी जान पर डेरा द्वारा खतरा बताया था।

आपको बता दें कि 14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी हुई थी। शादी के काफी समय तक सब सही चला लेकिन हनीप्रीत और बाबा की नजदीकियों से दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी। बाबा ने हनीप्रीत को बेटी क्या बनाया, विश्वास गुप्ता और हनीप्रीत का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया।

इसी के साथ हाईकोर्ट ने डेरे के कुर्बानी दस्ते की बात सामने आने पर एसआईटी निर्देश दिया कि वह इस मामले की जांच करे कि डेरे में कोई कुर्बानी दस्ता था या नहीं जो कुर्बानी देने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here