हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन ने पुलिसकर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए 300 इम्यूनिटी बूस्टिंग किट प्रदान की

0
496
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 28 May 2021 : कोरोना महामारी के समय में अपने कर्तव्यों के साथ साथ सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर सहायता करने वाले फरीदाबाद पुलिस के सराहनीय कार्य के लिए पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित करने के उद्देश्य से कोरोना महामारी से संक्रमित पुलिसकर्मियों को हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से डीसीपी हेडक्वार्टर डॉक्टर अर्पित जैन को पुलिस कर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए 300 इम्यूनिटी बूस्टिंग के प्रदान की गई।

इस अवसर पर पुलिस आयुक्त मुख्यालय में नियुक्त एडीए श्री एस एन बाली, हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन महासचिव श्री अरुण कटोच एडवोकेट, बीडी शर्मा और मनीष चपराना एडवोकेट मौजूद थे।

कोरोना महामारी में जिस समय आम नागरिक घर से बाहर निकलने के से भी कतरा रहे थे उस समय फरीदाबाद पुलिस पूरे उत्साह के साथ देश सेवा में लगी हुई थी जोकि बहुत ही हिम्मत का कार्य है।

विकट परिस्थितियों में भी पुलिसकर्मियों ने हार नहीं मानी और पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वाहन करते हुए नागरिकों को महामारी के संक्रमण से सुरक्षित रखने में अहम भूमिका निभाई है।

सेक्टर 21C में स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय के अंदर हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव श्री अरुण कटोच एडवोकेट ने डीसीपी हेडक्वार्टर को इम्यूनिटी बूस्टिंग किट प्रदान करते हुए फरीदाबाद पुलिस की प्रशंसा की ओर कहा कि फरीदाबाद के पुलिसकर्मियों ने नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए बहुत ही बेहतरीन कार्य किया है जिसके लिए उन्हें उनके शहर की पुलिस पर गर्व है।

पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन ने हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन के मेंबर्स का धन्यवाद करते हुए कहा कि महामारी के इस समय में समाज सेवा में समर्पित हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है।

इम्यूनिटी बूस्टिंग किट से पुलिसकर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता में बढ़ोतरी होगी जिससे वह तनाव मुक्त महसूस करेंगे और अपनी ड्यूटी को और भी अच्छे ढंग से निभा सकेंगे।

फरीदाबाद के पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करते हुए डॉक्टर अर्पित जैन ने कहा कि विकट परिस्थितियों में उनका स्टाफ बहुत ही बेहतरीन ड्यूटी निभा रहा है जिसके लिए उन्हें अपने पुलिस कर्मचारियों पर गर्व है और वह उम्मीद करते हैं कि फरीदाबाद पुलिस इसी प्रकार हमेशा देश सेवा में समर्पित रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here