हर्षिता हत्याकांड: जीजा ने कबूला जुर्म, 2 लाख रुपये इनामी गैंगस्टर का नाम सामने

0
2226

Panipat News : हरियाणवी सिंगर व डांसर ‌हर्षिता दहिया हत्याकांड में उसके गैंगस्टर जीजा दिनेश की ओर से वारदात कबूल करने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पूछताछ में आरोपी दिनेश ने जिन साथियों से हत्या करवाने की बात कही है उसमें हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र उर्फ गोगी का नाम सबसे महत्वपूर्ण है।

गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी दिल्ली के अलीपुर गांव का रहने वाला है और 2009 से अपराध की दुनिया में सक्रिय है। उसने इसकी शुरुआत 2009 में कार लूट से की थी। इसके बाद आरोप लगा कि उसने दिल्ली में कॉन्स्टेबल की हत्या समेत 4 लोगों को गोली मारकर मार डाला। अब गोगी दिल्ली व हरियाणा का नामी गैंगस्टर बन चुका है। पुलिस ने उस पर 2 लाख रुपये का इनाम रखा है।

पानीपत की सीआईए-3 ने गोगी को 3 मार्च 2016 को गांव राक्सेड़ा के पास मुठभेड़ में पकड़ा था। उस वक्त उसका दूसरा साथी जरनैल भागने में कामयाब हो गया था। दिल्ली पुलिस यहां से उसको प्रोडक्शन रिमांड पर ले गई थी। वह दिल्ली की जेल में बंद था। 30 जुलाई को दिल्ली पुलिस उसको जींद कोर्ट में पेशी पर लेकर जा रही थी।

बहादुरगढ़ के सखौल गांव के पास बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को रुकवाकर पुलिस के जवानों की आंखों में मिर्च डालकर गोगी को छुड़वा लिया था। उस समय बदमाशों ने पुलिस की गन भी छीन ली थी। जितेंद्र दिल्ली व हरियाणा में अपनी गैंग चला रहा है। दूसरा कुलदीप फज्जा 5 साल पहले जितेंद्र के संपर्क में आया था। उसने गोगी के कहने पर कई लोगों की गोली मारकर हत्या की।

पुलिस ने उस पर 75 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। कुलदीप ने कुछ टाइम पहले आजादपुर मंडी के पास एंटी गिरोह के एक सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शूटर कुलदीप उर्फ फज्जा दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीएससी पास आउट है। कॉलेज के दिनों में ही वह कुख्यात बदमाश जोगेंद्र के संपर्क में था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here