उन्होंने मंझावली पुल जल्द बनाने और उनके क्षेत्र में अधिगृहीत जमीनों के मुआवजे किसानों को जल्द दिलवाने की मांग रखी

0
780
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। आज तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष अपने क्षेत्र की मांगें जोरदार ढंग से रखीं। उन्होंने कहा कि अधिगृहीत किए जाने के लंबे समय के बाद भी ग्रेटर फरीदाबाद के किसानों को उनका मुआवजा नहीं दिया गया है। जिससे उनको अनेक प्रकार की दिक्कतें सामने आ रही हैं।

श्री नागर ने कहा कि उनसे किसान भाई आकर मिलते हैं और मुआवजा न मिलने की शिकायत करते हैं। किसी को अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसा चाहिए, किसी को रोजगार के लिए पैसा चाहिए। श्री नागर ने किसानों का मुआवजा जल्द से जल्द दिलवाया जाए, जिससे वह अपने काम काज व अन्य जरूरी कामोंं को निपटा सकें।

विधायक राजेश नागर ने कहा उनके तिगांव क्षेत्र को नोएडा से जोडऩे के लिए बनाया जा रहा पुल काफी समय से निर्माणाधीन है। इसे जल्द बनाया जाए। इसके लंबे समय से अटके रहने से जो लाभ क्षेत्र की जनता को मिलना चाहिए था, वह मिलने में देरी हो रही है। उन्होंने पुल बना रही कंपनी को शीघ्र काम पूरा करने के निर्देश दिए जाने की मांग की, जिससे ग्रेटर फरीदाबाद और ग्रेटर नोएडा को आपस में जोडऩे का सपना जल्द पूरा हो सके।

विधायक राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के 18 गांवों को नगर निगम में लिए जाने और निगम में कर्मचारियों की कमी का भी मुद़दा उठाया। कर्मचारियों की कमी के कारण विकास पर प्रतिकूल प्रभाव की बात भी उन्होंने रखी। उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र से पैरालंपिक में कई मैडल शूटिंग में आए हैं। इस कारण लोगों का रुझान खेलों की ओर बढ़ा है। इसके लिए तिगांव क्षेत्र में एक शूटिंग रेंज बनाने की मांग भी विधायक नागर ने रखी।

इसके साथ ही तिगांव क्षेत्र में सीवर और जलनिकासी की व्यवस्था सुचारू किए जाने की मांग भी श्री नागर ने रखी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here