हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी ने साहिल सोंधी की वैलेंटाइन पार्टी मे लगाए चार चाँद

0
3917
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Feb 2021 : फरवरी के महीने को प्यार का महीना माना जाता है और भला हो भी क्यों ना आखिर इस महीने में वेलेंटाइन होता है। जिसका इंतजार कहीं ना कहीं हर प्यार करने वाले शख्स को होता है। अक्सर ऐसा माना जाता है कि इस महीने में इश्क हवाओं में बहने लगता है। अब इसमें कितनी सच्चाई है, फिलहाल तो इसे प्यार करने वालों पर ही छोड़ देना ठीक रहेगा।

अपने वेलेंटाइन को प्यार भरा खूबसूरत गिफ्ट देने के लिए युवा खूब उत्साहित दिखे। वहीं, हैंगओवर नाइटस साहिल सोंधी की UPGRADE KITCHEN & BAR में आयोजित वेलेंटाइन पार्टी बिंदास रही। इस पार्टी मे पेज 3 मॉडल, पंजाबी सिंगर मोंटी सिंह, हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी ने अपना ऐसा जादू बेखरा की उनकी खूबसूरती के सब दीवाने हो गए, सेलेब्रिटी गेस्ट मॉडल सना शाह ने वैलेंटाइन पार्टी मे शिरकत करके पार्टी मे रौनक ला दी, साथ ही MISS ASIA CONTINENTAL 2020 VANDNA GAUTAM के डांस ने सबका दिल जीत लिया इतना ही नही इन सभी ने साहिल सोंधी की वैलेंटाइन पार्टी मे चार चाँद लगा दिए।

हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने 13 फरवरी दिल्लीवालो के लिए NEW FRIENDS COLONY (UP GRADE KITCHEN & BAR) मे विशेष प्रबंध किए। वेन्यू में लाल व गुलाबी रंग की सजावट की गई। लाल दिल के आकार के गुब्बारे, कुशन व फूलों के बंच से सजावट दिखी साथ ही लविश बुफे के साथ उपहार में टेडीबियर, गुलाब का गुलदस्ता, हार्ट शेप केक की व्यवस्था की गई। हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने वेलेंटाइन डे पर कपल्स के लिए ये खास दिन यादगार बना दिया। लाइव म्यूजिक के बीच लोगों ने कैंडल लाइट डीनर का मजा उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here