हरियाणा सरकार अधिक से अधिक वैक्सीन लगाकर जनता को सुरक्षित करें : डॉ सुशील गुप्ता

0
827
Spread the love
Spread the love

New Delhi news, 28 June 2021 : हरियाणा सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी में लोगों की सेहत की चिंता करते हुए जल्द से जल्द केन्द्र से वैक्सीन मंगवा कर प्रदेश की आवाम लगाकर उनको सुरक्षित करना चाहिए,ना कि झूठी टिप्पणी कर अपना और जनता का समय बर्बाद। यह कहना है सांसद,आम आदमी पार्टी व हरियाणा सहप्रभारी डा सुशील गुप्ता का।

डा गुप्ता का कहना है कि अभी अनलॉक की प्रतिक्रिया पूरी तरह शुरू भी नहीं हुई और मंत्रियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करते हुए झूठ बोलना शुरू कर दिया है। हरियाणा के मंत्रियों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और याद करना चाहिए वह समय जब लोग ऑक्सीजन की भीख मांग रहे थे। लोग ऑक्सीजन प्लांट के बाहर लाइन लगा और फरियाद कर रहे थे कि सरकार दो सिलेंडर परिवार वालों की जान बचाए। अभी 2 महीने भी पूरे नहीं हुए और सरकार ने अपना रवैया बदल कर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रही है।

डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि अनिल विज को जल्द से जल्द सभी हरियाणा वासियों को 2 टीके लगाए ताकि वह आने वाली लहरों से सुरक्षित हो जाएं। यह बात याद रखना जरूरी है गुड़गांव शहर में कोई मेडिकल कॉलेज नहीं है, कोई भी बच्चों का सरकारी चिकित्सालय नहीं है। दूसरा पीडियाट्रिक आईसीयू पूरे गुडगांव डिस्ट्रिक्ट मैं उपलब्ध नहीं है।

उन्होंने कहा लॉकडाउन के दौरान सरकार ने कई हजार स्कूल बंद कर दिए हैं। खट्टर सरकार से निवेदन करता हूं कि दिल्ली के स्तर पर हरियाणा के स्कूलों को बेहतरीन शिक्षा केंद्र बनाए ताकि हरियाणा के लोगों को प्राइवेट स्कूलों की फीस देने पर मजबूर ना होना पडे। दूसरा खट्टर सरकार गुडगांव और पंचकूला को 24 घंटे बिजली के काम को जल्द से जल्द पूरा करवायें।

गुप्ता ने कहा हरियाणा में अभी तक केवल 3.5 प्रतिशत लोगों को दो वैक्सीन की डोज लग चुकी है और 20 प्रतिशत लोगों को एक खुराक लगी है। अब भारत के कई राज्य से डेल्टा प्लस वेरिएंट की रिपोर्ट आ रही है। हरियाणा को अपने लोगों की जान बचाने के लिए सतर्क रहना चाहिए। मुख्यमंत्री को बेफिजूल की टिप्पणियां करने की बजाए भविष्य को सुधारने का प्रयास करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here