हर्षिता मर्डर: बहन का खुलासा- मेरे पति ने करवाई हत्या

0
1469
Spread the love
Spread the love

Panipat News :  हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या मामले में एक नया मोड़ आ गया है। हर्षिता की बहन ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बहन हर्षिता की हत्या उसके जीजा दिनेश ने की है।

बता दें कि दरअसल हर्षिता से रेप के आरोप में उसका जीजा दिनेश जेल में बंद है। दिनेश पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है और उसने इस हरियाणवी सिंगर को भी मारने की धमकी दे रखी थी। पानीपत पुलिस के डीएसपी देशराज ने बताया कि हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसके परिजनों से संपर्क करके सूचना दे दी गई है।

क्यों हुई हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर्षिता ने 8 अगस्त को फेसबुक पर एक विवादित रागिनी अपलोड किया था, जिसमें वह कह रही है कि वीडियो हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा है और उसे जान का खतरा है। लेकिन वो धमकी देने वालों के चेहरे से नकाब हटा कर रहेगी। हर्षिता ने मौत से कुछ घंटे पहले ही फेसबुक पर लाइव होकर यह खुलासा किया था। इसके कुछ घंटे बाद ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

कैसे हई हत्या
हर्षिता दहिया की चमराड़ा व काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी। उसे पांच से छह गोलियां मारी गईं। हर्षिता चमराड़ा गांव में कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर अपने साथियों के साथ कार से वापस जा रही थी। उनकी कार जैसे ही चमराड़ा गांव से काकोदा की तरफ चली तो पीछे से काले रंग की फोर्ड फिगो गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के आगे खड़ी हो गई। बदमाशों ने ड्राइवर और दोनों सहयोगी को नीचे उतार दिया और गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी हर्षिता को भून डाला। हमलावरों ने हर्षिता को पांच से छह गोलियां मारीं, जिसके उसकी मौके पर मौत हो गई। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here