गुरमीत सिंह के घर पर थी 12 दिन तक हनीप्रीत, सुखदीप कनेक्शन का हुआ ये खुलासा

0
1374
Spread the love
Spread the love

Panchkula News : हनीप्रीत मामले में ACP मुकेश मल्होत्रा के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम को मिली बड़ी कामयाबी। एसआईटी प्रमुख मुकेश मल्होत्रा की टीम ने गुरमीत सिंह नाम के एक शख्स को पंजाब से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि फरारी के दौरान हनीप्रीत इसके घर पर 12 तक रूकी थी।

डॉक्यूमेंट्स वाला बैग
हनीप्रीत ने लेन-देन के डॉक्यूमेंट्स वाला बैग डेरा समर्थक के पास छिपाया था। गिरफ्तार किए गए इसी शख्स ने करोड़ों की प्रॉपर्टी और लेन-देन के डॉक्यूमेंट्स का बैग छिपाया था। ये वही बैग हैं जिन्हें ईडी लेकर गई है।

कौन ये है गुरमीत सिंह
पंचकुला दंगों की जांच कर रही एसआईटी ने एक और गुरमीत सिंह को गिरफ्तार किया है। यह डेरा मुखी राम रहीम नहीं, बल्कि हनीप्रीत को 12 दिन तक पनाह देने वाला शख्स है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरमीत सिंह पंजाब के मुक्तसर के गांव ठंडेवाली का रहने वाला है। तकरीबन 38 दिन की फरारी के दौरान 12 दिन तक हन्नीप्रीत इसके ही घर पर रूकी थी।

सुखदीप कौर का रिश्तेदार
दरअसल पकड़ा गया शख्स हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई उसकी साथी सुखदीप कौर का रिश्तेदार बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत को दिल्ली में वकील के पास भी वही ले गया था। हनीप्रीत को भेजा जाने वाला पेमेंट भी वही लेकर आता था। पुलिस का कहना है कि आदित्य और पवन इंसा को जिन लोगों ने पनाह दी है, उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here