समाज की उन्नति में सामाजिक संस्थाओं का बड़ा सहयोग : राजेश नागर

0
332
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर का आज विनय नगर में जोरदार स्वागत किया गया। इसका आयोजन विभय फाउंडेशन की ओर से किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम में विधायक राजेश नागर ने कहा कि समाज की उन्नति में सामाजिक संस्थाओं का बड़ा योगदान होता है। विभय फाउंडेशन भी समाज की उन्नति के लिए अनेक प्रकल्प चला रहा है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों का कार्य समाज की उन्नति और प्रगति को आगे ले जाना होता है। यह एक प्रकार का जुनून है कि हम किसी के काम आ सकें। जनप्रतिनिधि निश्चित तौर पर प्रशासन और शासन से जनता के लिए अधिक सुविधाएं ला पाता है और मुझे यह सेवा देने के लिए मैं आप सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं।

विधायक नागर ने कहा कि आज तिगांव क्षेत्र में तेज गति से विकास कार्य हो रहे हैं। हमने अन्य अनेक जगहों के भी एस्टीमेट बनाने के लिए अधिकारियों को दिए हैं। जिन पर जल्द से जल्द अनुमति लेकर काम शुरू करेंगे। नागर ने कहा कि क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति में तेजी आने वाली है, हमारे क्षेत्र में एक बिजली घर बनकर तैयार है और दो अन्य बिजलीघरों के निर्माण कार्य आरम्भ हो चुके हैं।

विधायक नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से तिगांव विधानसभा क्षेत्र में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने वाली है। नागर ने कहा कि आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा की क्रांति आई हुई है वहीं कॉलोनी और गांवों में सेक्टरों की तर्ज पर मूलभूत सुविधाएं स्थापित की जा रही हैं। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी उनकी जरूरतों के बारे में जानकारी प्राप्त की। जिस पर लोगों ने उन्हें कुछ गलियों, नालियों और बिजली के तारों के बाबत जरूरत बताई। इस पर विधायक नागर ने मौके पर ही अधिकारियों को इन सभी के एस्टीमेट बनाकर टेंडर लगाने के निर्देश दिए।

इससे पहले यहां पहुंचने पर विभय फाउंडेशन की अध्यक्ष रूपा कुमारी वर्मा ने अपने साथियों सहित विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में युवा भाजपा नेता सुधीर नागर, बृजेश ठाकुर, लोकेश बैंसला, प्रहलाद शर्मा, लाल मिश्रा, उपाध्यक्ष ओमिन्दर सिंह तंवर, महामंत्री मेहरचंद खारी, सचिव सीलम, प्रदेश अध्यक्ष राजेश चंद सिन्हा, जिला अध्यक्ष लता त्रिपाठी, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष मेघना श्रीवास्तव, जगेश सिंह खटाना, राजेश कुमार शर्मा, प्रमोद, शिव, राकेश वर्मा, अतुल श्रीवास्तव, सोनी, राव विरेन्द्र सिंह, रविन्द्र पत्रवाल, अमित आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here