जीपी पेट्रोलियम ने हरियाणा के हिसार में पेश किया अपना पहला कांसेप्ट स्टोर, ‘आईपॉल शॉपी’

0
2522
Spread the love
Spread the love
Hisar News, 25 Sep 2018 : प्रमुख ल्यूब्रिकेंट निर्माता और संयुक्त अरब अमीरात की जीपी ग्लोबल ग्रुप की इकाई जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड ने आज हरियाणा के हिसार में अपना पहला कांसेप्ट स्टोर आईपॉल शॉपी खोला।
आईपॉल शॉपी एक विशिष्ट ल्यूब्रिकेंट अवधारणा वाला स्टोर है जो जीपी पेट्रोलियम  के आईपॉल ब्रांड के तहत सभी किस्म के उत्पाद बेचेगी। यह स्टोर ग्राहकों को घर तक उत्पाद पहुंचाने की सेवा मुहैया कराएगा। हिसार जिले का कोई भी उपभोक्ता स्टोर से कोई भी उत्पाद अपने घर पर मंगवा सकता है।
स्टोर के लॉन्च के मौके पर जीपी पेट्रोलिय स के समूह निदेशक श्री आयुष गोयल ने कहा, हमें हिसार में ल्यूब्रिकेंट का पहला खुदरा कांसेप्ट स्टोर, आईपॉल शॉपी खोलकर ख़ुशी हो रही है। यह बाज़ार एशिया के सबसे बड़े वाहन बाजारों में से एक है इसलिए यह हमारे पहले कांसेप्ट स्टोर के लिहाज़ से यह रणनीतिक तौर पर महत्वपूर्ण स्थान है। हमारा मानना है कि इससे हमें अपने उत्पादों के थोक खरीदारों और उपयोक्ताओं के सीधा संपर्क बनाने में मदद मिलेगी। हम इस स्टोर को मिली प्रतिक्रिया के आदार पर भविष्य में और ऐसे स्टोर खोलने पर विचार करेंगे।
हिसार को कृषि नगर के तौर पर जाना जाता है और इस स्टोर के दायरे में सिर्फ कार तथा मोटरसाइकिल खंड ही नहीं बल्कि ट्रैक्टर और वाणिज्यिक वाहन खंड भी होंगे। कंपनी ने इस स्टोर के साथ एक वर्कशॉप स्थापित कर मोटरसाइकिल चलाने वालों के लिए एक जगह पर हर के समाधान मुहैया कराने की योजना बनाई है जहाँ उपभोक्ता एक ही जगह पर तेल खरीद और बदल भी सकते हैं।
इस मौके पर जीपी पेट्रोलिय स लिमिटेड इन बहु-उद्देश्यीय आयल आईपॉल मल्टी 2.0 भी लॉन्च किया जिसका उपयोग सभी खंडों में जेनेरिक इंजन आयल के तौर पर किया जा सकता है। कंपनी ने उपभोक्ता के लिए सुविधाजनक पैक स बन्धी बाज़ार की मांग को देखते हुए पैकेजिंग को बेहतर बनाने पर भी ध्यान केन्द्रित किया है।
मल्टी 2.0 के लॉन्च के मौके पर जीपी  जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी हरी प्रकाश एम ने कहा, “आईपॉल शॉपी के उद्घाटन के मौके पर वाहन बाज़ार के केंद्र में आईपॉल मल्टी 2.0 आयल पेश कर ख़ुशी हो रही है। इसे विशेष तौर पर मोटरसाइकिल और शहर के अन्दर चलने वाले वाहनों की ज़रुरत पूरी करने के लिए बनाया गया है। आईपॉल ब्रांड के हर उत्पाद का पैक चालू वित्त वर्ष की शुरुआत से चमकीले बैंगनी रंग में आ रहा है। साथ ही उम्मीद है कि बैंगनी रंग के बेलनाकार बोतल के डिजाईन में इस आयल को पेश किये जाने से भी खुदरा काउंटरों पर उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here