गोव्याचे किना-याव गाने से प्रचलित हुए सुहृद वार्डेकर वैलेंटाइन्स डे पर इलाक्षी गुप्ता के साथ अपने रोमांटिक सिंगल ‘वाचावू कसे’ के साथ एक बार फिर हमारे दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं

0
846
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 14 Feb 2022 : वेलेंटाइन डे आ गया है, और यह प्यार और प्यार करने का दिन है। अपने प्रियजन को एक विशेष गीत समर्पित करना हमेशा से हमारी आरज़ू रही है, और हमारे हैंडसम हंक सुहृद वार्डेकर, जिन्होंने अपने उत्कृष्ट गीत गोव्याचे किना-याव के निर्देशन के साथ लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है. उनके उत्कृष्ट व्यक्तित्व के लिए उनको एक राष्ट्रीय क्रश के रूप में देखा गया है।

अपने सभी प्रशंसकों के लिए विशेष वैलेंटाइन डे को रिलीज किए गए अपने मनमोहक नए गाने के साथ, अभिनेता एक बार फिर से हमारे दिलों पर राज़ करने  के लिए तैयार है। ‘वाचावू कसे ‘ यह एक मराठी रोमेंटिक गीत है जिसमे अभिनेत्री इलाक्षी गुप्ता और सुहृद वार्डेकर हैं। यह प्यारा गीत निश्चित रूप से लंबे समय तक हमारी गानो की सूची में शामिल रहेगा।

अभिनेता ने गीत और अपने निर्देशन के बारे में बात करते हुए कहा की, “वाचावू कसे” मेरी दूसरी निर्देशित किया हुवा गाना है,और मुझे बेहद खुशी है कि मैंने इस गीत में अपनी पूरी दृष्टि को आगे रखा है।”यह पूरी तरह से रोमांटिक गाना है जो आपको और भी ज्यादा प्यार करने पर मजबूर कर देगा। वैलेंटाइन डे पर मेरे गाने को रिलीज करना  परफेक्ट होगा; क्योंकि यह गीत  प्यार के बारे में है। इलाक्षी गुप्ता एक महान समर्थक रही हैं और उनके साथ काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। यह गीत पंचगनी के खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है. जिसमें झरने के चारों ओर के आकर्षक दृश्य हमें प्रेम के दायरे में ले जाते हैं। यह गीत इस बारे में है कि आप कैसे अपने प्रियजनों के सामने अपनी भावनाओं को और व्यक्त कर सकते हो। इसलिए मैं उम्मीद कर रहा हूं कि दर्शक इसका आनंद लें और इसे मेरे द्वारा  वेलेंटाइन डे का तोहफा समझे और वे इसे मेरे पिछले गाने  से भी अधिक प्यार दे , जिससे यह एक बड़ा हिट बन जाए।” ऐसा अभिनेता सुहृद वार्डेकर ने कहा.

हम निश्चित रूप से यह कह सकते है की “वाचावू कसे” 2022 का सबसे पसंदिता रिलीज होने वाला गाना है । भले ही इसे काफी समय पहले रिलीज किया गया था लेकिन फैंस इस खूबसूरत गाने पर अपना प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पाए।

https://www.instagram.com/p/CZ6I94MAWu_/

काम के मोर्चे पर,सुहृद वार्डेकर ने गोव्याचे किना-याव गीत के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जिसने पूरे YouTube पर 300 मिलियन व्यूज पार कर चुका  है, और अभिनेता को दाह: एक मर्मस्पर्शी कथा में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली है। वह आने वाली फिल्म आठवानी में नजर आएंगे। अभिनेता के लिए काम में कुछ और परियोजनाएं हैं, जिनकी  जल्द ही घोषणा की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here