राखी के खास मौके पर फ्री में लगाएं लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन- शांति ठाकुर

0
364

New Delhi News, 21 Aug 2021: भाई बहन के प्यार का त्यौहार रक्षाबंधन इस बार 22 अगस्त रविवार को मनाया जाएगा। बहनों में इस त्योहार को लेकर काफी उत्साह देखा जाता है। वह इस दिन  के लिए न सिर्फ खूबसूरत राखी खरीदती है, बल्कि हाथों में मेहंदी भी रचवाती है। इसलिए रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर माताओं व बहनों के लिए द्वारका विधानसभा के वार्ड 31एस के आम आदमी के कार्यालय में विधायक विनय मिश्रा के नेतृत्व में विधानसभा अध्यक्ष एवाईडब्लू द्वारका अमित ठाकुर व कार्यकता  शांति   ठाकुर ने फ्री मेहंदी कार्यक्रमा का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में माताओं व बहनों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। बहनों ने इस कार्य के अमित ठाकुर व  शांति  ठाकुर को शुभकामनाए दी।

इस अवसर पर अमित ठाकुर ने कहा कि राखी के मौके पर मेहंदी लगाना शुभ माना जाता है, लेकिन इस बार हमारी माता बहनों कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से मार्केट में जाकर मेहंदी लगवाने से डर रही है इसलिए हमने अपने वार्ड 31 एस कार्यालय में सोशल डिस्टेंस से फ्री मेहंदी कार्यक्रम का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम का सफल बनाने के लिए प्रदुमन यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष जे.जे सेल, दिल्ली प्रदेश, लाल सिंह, योगेन्द्र प्रताप सिंह, सोनू व राम अवतार सहित कई गणमान्य लोगों का रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here