सेंट्रल के फेस्टिव बोनांजा के साथ इस दीवाली पर बनिए और भी स्टाइलिश

0
1232
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 19 Oct 2019 : दीवाली नजदीक है और पूरा देश त्योहार के इस सीजन को अनूठे अंदाज में मनाने के लिए तैयार है। सबसे चहेता फैशन डिपार्टमेंटल स्टोर सेंट्रल त्योहार के रंगों में इजाफा करते हुए अपने ग्राहकों को त्योहार और भी चमकदार बनाने का मौका दे रहा है। ग्राहक 3000 रुपये या अधिक की खरीदारी कर सकते हैं और 3000 रुपये का सेंट्रल गिफ्ट वाउचर पा सकते हैं। इतना ही नहीं, सेंट्रल आईसीआईसीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स के लिए खरीदारी का अनुभव और भी रोमांचक बना रहा है। आईसीआईसीआई बैंक कार्ड इस्तेमाल करने वाले कम से कम 6000 रुपये की खरीद करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट हासिल कर सकते हैं और हरेक कार्ड पर अधिकतम 1000 रुपये की छूट उन्हें मिल सकती है।

देश के सभी फैशन प्रेमियों के लिए सेंट्रल में 500 से अधिक हाई-एंड फैशन ब्रांडों और 10000 से अधिक वैश्विक स्टाइल की वैराइटी मौजूद हैं। सेंट्रल से विभिन्न प्रकार के स्टाइल खरीदकर महिला, पुरुष और बच्चे ग्लैमरस दिख सकते हैं और त्योहार पर अपनी पोशाक में इतरा सकते हैं। महिलाएं ग्लोबल देसी, बीबा, मोरपंख जैसे ब्रांडों से चटख और जीवंत रंगों वाली कलात्मक अनारकली कुर्तियां, खूबसूरत बुने हुए सूट और आकर्षक लहंगे तथा ऑनली, वेरो मोडा जैसे ब्रांडों से पाश्चात्य परिधान खरीदकर त्योहार पर एथनिक पोशाकों में इठला सकती हैं। पुरुष एलन सॉली, इंडिगो नेशन, पार्क अवेन्यू जैसे ब्रांडों से कढ़े हुए कुर्ता पायजामे या कैजुअल अथवा फॉर्मल पोशाक में से कुछ भी चुन सकते हैं। बच्चों के लिए स्कलर्स, पेपे जीन्स जैसे ब्रांडों से पिनफोर, पार्टी वियर और त्योहारी पोशाकें उपलब्ध हैं।

त्योहारी ऑफर के बारे में सेंट्रल के सीईओ विष्णु प्रसाद कहते हैं, “भारत में त्योहार अपने साथ रंगों, जोश और जश्न की लहर लेकर आते हैं। दीवाली के शुभ अवसर पर सेंट्रल में हम अपने ग्राहकों के परिवार के हरेक सदस्य को नए त्योहारी अंदाज में सजा रहे हैं। त्योहार सबसे खूबसूरत दिखने का मौका होता है और हम अपने ग्राहकों को चुनने के लिए फेस्टिव वियर का शानदार कलेक्शन दे रहे हैं। ग्राहकों को खुद के और अपने चहेतों के लिए कम खर्च में अधिक खरीदारी करने का मौका मिलताहै और साथ में खास ऑफर भी मिलते हैं, जिससे वे अपने झोली खुशियों से भरकर लौटते हैं।”

इसके अलावा ग्राहकों को हैरत होगी क्योंकि सेंट्रल इस त्योहार पर तोहफों के कई विकल्प लेकर आया है। ग्राहक खास छूट और ऑफर्स का आनंद उठा सकते हैं तथा जमकर खरीदारी कर सकते हैं। 999 रुपये या अधिक की खरीदारी करें और 1890 रुपये की इलेक्ट्रिक केतली पाइए केवल 599 रुपये में। ग्राहक 2499 रुपये का कन्वर्स बैग पैक खरीद सकते हैं और उसे पा सकते हैं केवल 999 रुपये में। ग्राहक 6990 रुपये का 20 लीटर वाला कोरयो सोलो माइक्रोवव अवन पा सकते हैं केवल 3800 रुपये में। तो अपने नजदीकी सेंट्रल स्टोर में जाइए और मन भरकर खरीदारी करिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here