ट्रेल की द ग्रैंड ट्रेलियन सेल में लक्स फ्रैगरेंस ब्रांड, मर्सिडीज बेंज, गेस, टॉमी हिलफिगर, केल्विन क्लेन पर पाएं छूट

0
803
Spread the love
Spread the love

मुंबई, दिसंबर 20, 2021: छुट्टियों के मौसम के साथ, यदि आप अपने पसंदीदा लक्‍ज़री परफ्यूम की खरीदारी पर पैसे खर्च करना चाहते हैं, तो आपको सीधे ट्रेल की द ग्रैंड ट्रेलियन सेल में जाना चाहिए। यह सेल 15 से 20 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में केल्विन क्लेन, डीकेएनवाई, माइकल कोर्स, टॉमी हिलफिगर, मर्सिडीज बेंज और डेविड बेकहम जैसे लोकप्रिय लक्‍ज़री फ्रैगरेंस ब्रांडों पर 70% तक की भारी छूट मिलेगी।

खरीदार अन्य ब्रांड्स के अलावा अपने पसंदीदा लक्‍ज़री परफ्यूम ब्रांड्स पर निम्नलिखित छूट का लाभ उठाकर खुशबूदार अनुभव का आनंद ले सकते हैं:

बेंटले फ्लैट 30% छूट
डेविड बेखम 45% तक की छूट
डीकेएनवाई फ्लैट 35% की छूट
गेस फ्लैट 45% की छूट
जगुआर फ्लैट 50% की छूट
जेम्स बॉन्ड 007 फ्लैट 40% की छूट
मर्सिडीज बेंज 30% तक की छूट
माइकल कोर्स फ्लैट 10% की छूट
नौटिका 45% तक की छूट
प्लेबॉय फ्लैट 40% की छूट
पोलिस 45% तक की छूट
साल्वाटोर फेरागामो 35% तक की छूट
स्विस आर्मी फ्लैट 35% की छूट
टॉमी हिलफिगर फ्लैट 40% की छूट
एंड कार्ट रुल पर फ्लैट 10% और अतिरिक्त 10% की छूट
ग्लोबल देसी कार्ट रुल पर फ्लैट 10% और अतिरिक्त 10% की छूट

 

खरीदार ट्रेल शॉप पर ‘डील्स ऑफ द डे’ और ‘फ्लैश सेल्स’ जैसे आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं और फैशन, हेल्थ एंड वेलनेस, लक्‍ज़री फ्रैगरेंस, ब्यूटी, ग्रूमिंग और पर्सनल केयर कैटेगरी में 1000 से अधिक ब्रांड्स पर 80% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ट्रेल ने ट्रेल कैश (रुपये के बराबर)  की अवधारणा को भी शुरू किया है, जिसमें यूजर्स “वॉचलिस्ट” वीडियो, ऐप पर दोस्तों को आमंत्रित कर, ट्रेल शॉप पर खरीदारी के माध्यम से कमा सकते हैं । यह मूल्‍य प्रस्‍ताव उन्हें अपने पसंदीदा ब्रांड्स पर अतिरिक्त छूट पाने में सक्षम करेगा।

इतनी आकर्षक कीमतों पर प्रामाणिक लक्‍ज़री फ्रैगरेंस ढूंढना मुश्किल हो सकता है, तो अपनी सहूलियत के अनुसार इसे खरीद कर जमा करें और ट्रेल शॉप से अपने पसंदीदा परफ्यूम पायें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here