ऑरिफ्लेम हेयरएक्स एडवांस्ड केयर स्टाइलमार्ट के साथ बनें क्रिएटिव और खुलकर जिएं

0
1386
517
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 04 Aug 2020 : भारत में तेजी से बढ़ते स्वीडिश ब्यूटी ब्रैंड ओरिफ्लेम ऐसे इनोवेटिव उत्पाद बनाने में यकीन रखता है, जो लोगों को बेहतर लुक और खुलकर जीने में मदद कर सके। ब्रैंड ने अपनी ताजा रेंज लॉन्च की है, जिसमें हेयरएक्स एडवांस्ड केयर स्टाइलमार्ट शामिल है, जो विभिन्न खूबियों वाली हाई परफॉर्मेंस किट है, जिसकी मदद से मिनटों में बेहतरीन हेयर स्टाइल किया जा सकता है।

स्टाइलिश हेयर का मतलब यह नहीं है कि इसके लिए हेयर सलून में घंटो समय जाया किया जाए। हेयरएक्स एडवांस्ड केयर स्टाइलमार्ट महिलाओं को अपने बालों के साथ प्रयोग करने और अपने मूड के अनुसार नए हेयरस्टाइल करने की आजादी देता है। बस किसी एक स्टाइल का चयन करिए और चमतके बालों के साथ 24/7 स्टाइलिश दिखने के लिए तैयार हो जाइए।

इस रेंज में हेयरएक्स एडवांस्ड केयर स्टाइलस्मार, स्टाइलिंग हेयर मूस और हेयरएक्स एडवांस्ड केयर स्टाइलमार्ट शाइन स्प्रे शामिल है। फ्लेक्सीस्टे टेक्नोलॉजी और विभिन्न विटामिन से युक्त यह रेंज आपको अपने हेयर स्टाइलिश बनाने में मददगार शाबित होगी।

स्मार्टस्टाइल स्टाइलिंग मूस से बाल घने, सीधे और मुलायम बनेंगे। यह आपके बालों को कभी ड्राई नहीं होने देगा और मुलायम रखेगा। स्टाइल स्मार्ट शाइन स्प्रे इस किट को फाइनल टच देता है, जो बालों में 24 घंटे तक चमक बनाए रखने में मदद करेगा। सोयाबीन ऑयल और विटामिन एफ युक्त यह स्प्रे बालों को सिल्की और चमकदार बनाएगा। यह यूवी फिल्टर की तरह भी काम करता है, ताकि आपके बाद दिनभर ताजा दिखें।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए ओरिफ्लेम साउथ एशिया के रीजनल मार्केटिंग, सीनियर डायरेक्टर मि नवीन आनंद ने कहा कि “हमारी स्टालिंग प्रोडक्ट की नई रेंज आपको मिनटों में बेहतरीन हेयर स्टाइल अपनाकर आत्मविश्वास से भर देगी। इस रेंज में न सिफ हेयर स्टाइल का ध्यान रखा गया है, बल्कि यह आपके बालों की हेल्थ का भी ध्यान रखेगा, जिसमें सोयाबीन और विटामिन बी5 जैसे तत्व बालों को मुलायम और चमकदार बनाएंगे। हमें यकीन है कि ग्राहक इस नई रेंज को जरूर पसंद करेंगे और नए हेयर स्टाइल के साथ प्रयोग करते हुए अपने बालों को 24 घंटे ताजा रखेंगे।”

ओरिफ़्लेम के बारे में
ओरिफ़्लेम एक स्वीडिश डायरेक्ट-सेलिंग ब्यूटी ब्रांड है जो 60 से अधिक देशों में संचालित है। इसकी स्थापना 1967 में दुनिया भर में सौंदर्य की अनूठी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए की गई थी। 2020 ओरिफ़्लेम के लिए उपलब्धि का साल है, क्योंकि इसने भारत में 25 साल पूरे कर लिए हैं। देश में मजबूती से कदम जमाते हुए, यह स्वीडिश, प्रकृति से प्रेरित, नवीन सौंदर्य, स्किनकेयर और वेलनेस उत्पादों की एक विस्तृत रेंज पेश करता है। ओरिफ़्लेम के संचालन सिद्धांत लोगों और प्रकृति के प्रति सम्मान पर विश्वास करते हैं और यह इसकी सामाजिक और पर्यावरणीय नीतियों में दिखाई भी देती है।

ओरिफ़्लेम दुनिया भर में कई चैरिटी का समर्थन करता है और यह वर्ल्ड चाइल्डहुड फ़ाउंडेशन का सह-संस्थापक है। भारत में, ओरिफ़्लेम लड़कियों को शिक्षित करने पर ध्यान दे रहा है, और यह एक आईएसओ 9001: 2008 प्रमाणित गैर-सरकारी संगठन, दीपालय के साथ जुड़ा हुआ है। इस साझेदारी के माध्यम से, ओरिफ़्लेम ने अब तक 7,000 से अधिक लड़कियों की शिक्षा को प्रायोजित किया है।

और जानकारी के लिए www.oriflame.co.in पर लॉग ऑन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here