जॉर्जिया एंड्रियानी बाप्पा का स्वागत करके उनसे आशीर्वाद लेते हुए आयी नज़र

0
1054
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 11 Sep 2021:  यह वर्ष का वह समय होता है जब भक्त गणेश का अत्यंत भक्ति और उत्साह के साथ स्वागत करते हैं। अनेक बॉलीवुड हस्तियां भगवान गणेश जी को तहेदिल से स्वागत कर रहे है।

सुपरमॉडल से अभिनेत्री बनीं ने हाल ही में बप्पा से आशीर्वाद लेते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और निस्संदेह वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं जब अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी बाप्पा का आशीर्वाद लेते हुए क्लिक की गयी।

जॉर्जिया एंड्रियानी वास्तव में बहुत खूबसूरत लग रही उन्होंने एक ग्रे लहंगा चुना था जिसमें सोने की छोटी-छोटी डिटेलिंग थी और उत्सव के माहौल से मेल खाने के लिए उन्होंने मोर रंग के जैसी हरी चूड़ियाँ पहनना चुना और एक सुंदर काली बिंदी के साथ अपने पूरे लुक को पूरा किया। उन्होंने तस्वीर को “गणपति बप्पा मोरया 🙏🏻” के से कैप्शन दिया।

https://www.instagram.com/p/CTpJZRVv9Wf/

जिस स्तन पर गणेश जी की मूर्ति को स्तापित किया गया था , वह नीले बैंगनी रंगों के असली फूलों से सजावट की थी, वाकय में बहुत ज़्यादा खूबसूरत लग रहा है।

वर्कफ्रंट पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “करोलिन कामाक्षी” वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक अप कमिंग प्रोजेक्ट्स जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here