जॉर्जिया एंड्रियानी ने फ्लॉन्ट की अपनी ‘परफेक्ट बिकिनी बॉडी’, जानिए उनके 5 पसंदीदा बिकिनी ओउत्फिट्स

0
1793
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 06 Aug 2021 : इटालियन सुपरमॉडल टर्न्ड बी-टाउन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है अपने हसीन तस्वीरों, वीडियोस और आपने लाजवाब डांस मूव्स के कारन हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर हाफ मिलियन फोल्लोवेर्स पार किये थे और उन्होंने इस अवसर को एक छोटे वर्चुअल उत्सव की तरह मनाया था। अपने अभिनय और समर्पण से जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। अभिनेत्री, कोई भी ऑउटफिट को बेहद अच्छे से पेहेन सकती है, अपने परफेक्ट बॉडी शेप के कारन जिसके लिए वह खूब मेहनत करती है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉर्जिया एंड्रियानी ने बिकिनी ओउत्फिट्स में फोटोज अपलोड किये है, जिसकी वजह से इंटरनेट उपयोगकर्ताओं दीवाना बन गया है।

https://www.instagram.com/p/CJ3ZoSWFwKR/?utm_source=ig_web_copy_link

जॉर्जिया एंड्रियानी ने फ्लोरल एम्ब्रोईडरीड काली बिकिनी ऑउटफिट के साथ एक काली स्कृन्ची पेहनी है, और कैप्शन दिए है, “Floating into summer like “| जॉर्जिया एंड्रियानी हमें पुरे बीच वाइब्स दे रही है।

https://www.instagram.com/p/CLZHXsVld5Q/?utm_source=ig_web_copy_link

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी इंस्टाग्राम फॅमिली को क्रिसमस की बधाई दी थी अपने लाल बिकिनी ऑउटफिट पहने हुए, जिसमे उनके पीछे बोहोत रंग बिरंगे के बलूनस थे| अभिनेत्री वाकई में बोहोत खूबसूरत दिख रही थी।

https://www.instagram.com/reel/CNH-g1nlW9k/?utm_source=ig_web_copy_link

जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी काली बिकिनी ऑउटफिट और एक फैंसी शृंग के साथ बहुत वर्सटाइल दिख रही थी, जॉर्जिया एंड्रियानी ने इस तस्वीर के लिए अपने बाल खुले छोड़े है। अभिनेत्री ने इस तस्वीर को कैप्शन दिए और कहा, “Writing in the sand.” जॉर्जिया एंड्रियानी पर यह कैप्शन जचता है, क्यूकि, वह अपने सरे दर्शको के दिलो पर राज करती है।

https://www.instagram.com/p/CJNhAzUle0q/?utm_source=ig_web_copy_link

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने अगले वीडियो में ऑरेंज बिकिनी पहने हुए इंस्टाग्राम पर एक रील साझा करती है जिस में वह पूल में स्विमिंग करते हुए नज़र आती है। वीडियो में वह एक ‘जलपरी’ जैसी दिख रही है। अभिनेत्री की मुस्कराहट को देख कर कोई भी दीवाना बन जाये।

https://www.instagram.com/p/B08aIddlxy5/

अपने सबसे पसंदीदा ऑउटफिट के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी ने गोल्डन स्विमसूट में फोटो अपलोड किया था जिसमे वह अप्सरा लग रही है | कैमरा के तरफ उन्होंने ऐसा पोज़ दिए था जिसे देख कर हर कोई उनका फैन बन जाये।

काम की चर्चा पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “कैरोलिन और कामाक्षी” वेब सिरिस के साथ अपने अभियान करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” रीमिक्स में देखा गया था, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला , वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आने वाले प्रोजेक्टस है जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here