गढवाल सभा ने किया अनिल बलूनी का जोरदार स्वागत

0
1140
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 19 July 2019 : राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का गढ़वाल सभा रजि द्वारा एनएच-2 स्थित कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर गढ़वाल सभा के अध्यक्ष श्री देव सिंह गुंसाई ने अनिल बलूनी को फूलों का बुका भेंट कर उनका स्वागत किया और उन्होंने जो फरीदाबाद के लिए बस चलाई है उसके लिए आभार जताया। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल श्र्मा, प्रदेश प्रवक्ता राजीव जेटली मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर उपस्थित उत्तराखंड समाज के सैकडों लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री अनिल बलूनी ने कहा कि गढवल सभा फरीदाबाद के द्वारा किये जाने वाली सभी सामजिक कार्य प्रशंसा जनक है। गढवाल सभा के द्वारा शिक्षा के क्षेत्र को बी एन पब्लिक स्कूल के द्वारा गरीब व असहाय परिवार के बच्चो को शिक्षा ग्रहण कराने हेतू बहुत अच्छी पहल है साथ ही उन्होंने यह भी रभरोसा दिलाया कि यदि उत्तराखंड वासियों को फरीदाबाद में सरकार से किसी भी प्रकार की कोई भ्ज्ञी सामाजिक स्तर पर कार्य करने होंगे उसके लिए मैं उनके साथ सदैव खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड समाज ईमानदार, मृदुभाषी होता है और उनका सभी से प्यार और आपसी सहयोग का रिश्ता बना रहता है।

इस अवसर पर श्री देव सिंह गुंसाई ने कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए काफी महत्व रखता है एक तो श्री अनिल बलूनी के प्रयासों से जो बस सेवा आरंभ हुई है वह वाकई में उत्तराखंड वासियों के लिए मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने इन बसो को चलाकर फरीदाबाद मे रह रहे लाखों उत्तराखंड वासियों को एक तोहफा दिया है जिसे हम भूल नहीं पायेंगे।

इस अवसर पर महासचिव सुरेन्द्र रावत ने कहाकि उत्तराखंड के शहर-शहर जाकर अनिल बलूनी ने जो एक गांव एक वोट की मुहिम चालू की है जोकि उत्तराखंड पलायन के लिए मददगार सिद्ध होगी।

इस अवसर पर गढवाल सभा के वरिष्ठ उपप्रधान एम.एस.असवाल, उपप्रधान राजेन्द्र सिंह नेगी, महासचिव सुरेन्द्र रावत, सचिव विनोद नोटियाल, शिक्षा सचिव महेन्द सिंह बिष्ठ, कोषाध्यक्ष योगेश चन्द्र शर्मा, उप कोषाध्यक्ष राजेन्द सिंह रावत, उप कोषाध्यक्ष बलवंत सिहं नेगी, सभा सचिव प्रदीप नेगी, संगठन सचिव दिग्विजय सिंह रणावत, प्रचार श्रीमती सुनीता नेगी, वरिष्ठ सलाहकार लोकेन्द्र सिंह बिष्ठ सहित विक्रम सिंह नेगी, फौजी भाई, ठाकुर सिंह कथायत, हरीश पटवाल, सुनील गोंसाई आदि अन्य उत्तराखंड के लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here