गंधार समूह ने मनोरंजन उद्योग में क़दम रखा

0
26

New Delhi : निर्माण उद्योग में लगभग 30 वर्षों के अनुभव के साथ, गंधार समूह ने दर्शकों के लिए विभिन्न प्रारूपों में अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री बनाने के एक बड़े लक्ष्य के मीडिया और मनोरंजन उद्योग में पिछले साल गंभीरता से प्रवेश किया है। फिल्मों के साथ ही मीडिया और मनोरंजन प्रभाग का ध्यान, गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा रखा जाता है।

प्रबंधन इस विशेष डिवीजन में बहुत ध्यान रखे हुए है क्योंकि इसकी विस्तार की योजनाएं बहुत बड़ी हैं। फिल्म और प्रोडक्शन डिवीजन का प्राथमिक उद्देश्य दर्शकों को कंटेंट आधारित सिनेमा देना, नए जमाने के सिनेमा को प्रोत्साहित करना और नवोदित निर्देशकों के साथ काम करना होगा। जबकि उनका आंतरिक प्रबंधन उनके कास्टिंग विभाग के माध्यम से नई प्रतिभाओं को खोजने का अवसर तलाश रहा है, गंधार फिल्म्स अनुभवी निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ भी काम करेगी।

गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड के वर्तमान प्रोजेक्ट हैं: –

शीर्षक – द गेम ऑफ़ गिरगिट

निर्देशक – विशाल पंड्या

प्रोडक्शन का चरण – पोस्ट प्रोडक्शन

और

शीर्षक – कर्तम भुगतम

निर्देशक – सोहम शाह

प्रोडक्शन का चरण – पोस्ट प्रोडक्शन

उपरोक्त परियोजनाओं के अलावा वेब श्रृंखला, व्यावसायिक फिल्मों और ओटीटी कंटेंट के रूप में विस्तार की बड़ी योजनाएं हैं। अगले 3 वर्षों के लिए कंपनी की 10 से 11 परियोजनाएँ विचार-विमर्श के विभिन्न चरणों में हैं। स्टूडियो आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ भी चर्चा कर रहा है और 2023 में 4 प्रोजेक्ट्स को डिलीवर करने की योजना बना रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here