मैनकाइंड केयर फाउंडेशन की तरफ से निःशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन

0
652
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 03 Feb 2020 : मैनकाइंड केयर फाउंडेशन के द्वारा रविवार को सैक्टर-21बी मे निःशुल्क चिकित्सा जांच शिविर एवं ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन बड़खल विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा और फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला ने किया। शिविर मे विशिष्ट अतिथि के रूप में मोहन सिंह भाटिया अध्यक्ष भाटिया सेवक समाज, कमल खत्री अध्यक्ष, श्रीराम धर्मार्थ चेरिटेबल हॉस्पिटल, राधा नरूला अध्यक्ष फरीदाबाद धर्मिक और समाजिक संगठन, लोचन भाटिया अध्यक्ष बन्नूवाल बिरादरी मौजूद रहे।

सामाजिक कल्याण के लिए आयोजित इस शिविर मे विधायिका सीमा त्रिखा ने अपने सम्बोधन मे कहा कि मैनकाइंड केयर फाउंडेशन के इस कार्यक्रम ने आज फरीदाबाद के सभी प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ताओं को एक मंच पर एकत्रित किया है। यह हमारे समाज के वंचित बच्चों के कल्याण के लिए एक उत्कृष्ट कार्य है। इस संगठन ने हमारे समाज के लिए एक महान उदाहरण स्थापित किया है। वहीं राधा नरूला ने आश्वासन दिया है कि वह निजी स्कूलों में जरूरतमंद बच्चों को निःशुल्क दाखिला दिलाने में अपना पूरा सहयोग देंगी। उन्होंने कहा कि जो बच्चे फीस का भुगतान नहीं कर सकते और उच्च वर्ग की तुलना में समान रूप से बुद्धिमान हैं, उनको विशेष सुविधा प्रदान की जाएगी। राकेश भाटिया और लोचन भाटिया ने इन वंचित गरीब बच्चों के लिए मुफ्त भोजन की पेशकश की है।

आयोजन के दौरान सभी प्रतिनिधियों, अतिथि ने इस आयोजन की बहुत सराहना की और इन बच्चों के लिए किसी भी प्रकार के समर्थन का आश्वासन दिया। कर्नल गोपाल सिंह ने इन बच्चों को भारतीय सशस्त्र बलों में शामिल होने के लिए निरूशुल्क प्रशिक्षण देने का भी आश्वासन दिया है। लोचन भाटिया (अध्यक्ष बन्नुवाल बिरादरी फरीदाबाद) और सहयोगी बब्बू भाटिया को इस आयोजन को सफल बनाने में अपना विस्तृत सहयोग प्रदान करने के लिए विशेष धन्यवाद दिया गया। अंत में संस्था द्वारा ड्राइंग प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया और सभी बच्चों को जलपान भी प्रदान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here