हथोडा, रोड, सरिया से हाथ पैर तोडने वाले गैंग के चार सदस्य क्राईम ब्रांच सै-30 ने किए काबू

0
1486
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 06 Dec 2018 : श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराध शाखा सैक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल व उनकी टीम ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो से सैक्टर 21 डी में दिनेश शर्मा के हाथ पैर तौडने वाले चार व्यक्तियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है। श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराध शाखा सैक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल व उनकी टीम ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो से सैक्टर  21 डी में दिनेष शर्मा के हाथ पैर तौडने वाले चार व्यक्तियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बताते चले कि दिनांक 03.11.18 को सैक्टर 21डी फरीदाबाद में दिनेश शर्मा निवासी एस जी एम नगर को 10/15 व्यक्तियो ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो व हथोडो से लैस होकर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया था।
श्रीमान पुलिस आयुक्त ने वारदात की जांच अपराध षाखा सेक्टर 30 फरीदाबाद की सौंपी थी। अपराध शाखा सै-30 द्वारा जांच अमल में लाई गई दौराने जांच विषेश सूत्रों से मिली सूचना पर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

अपराधियो का विवरणः-
1. सतीष उर्फ सते पुत्र रामकिशन निवासी मकान न0 417 गली न0 18 भीकम कालोनी थाना शहर बल्लभगढ़

2. सुरज पुत्र सुखराम निवासी  मकान न0 200 गली न0 4 षिव काॅलोनी थाना शहर बल्लभगढ़

3. प्रितम उर्फ आकाष पुत्र राजेन्द्र उर्फ जसवन्त निवासी गांव मच्छर फरीदाबाद

4. हिमांषु उर्फ वासु पुत्र अमित शर्मा निवासी मकान न0 456 गली न0 12 प्रेम नगर थाना शहर बल्लभगढ़

क्राईम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि इस हमले मे आरोपियो ने दिनेष षर्मा को बेरहमी से मारा पिटा और उसको बेहोषी की हालत में छोड कर चले गये थे।

पुछताछ आरोपीगण: आरोपियों ने पुछताछ पर बतलाया कि दिनेष षर्मा की षिवराम निवासी पृथला के साथ रंजिष है और हम सभी उसी के कहने पर आऐ थे। षिवराम की दिनेष षर्मा के साथ काफी समय से रंजिष चली आ रही है।

षिवराम के कहने पर आरोपियान लौहा राड, सरिया, हथौडा, डन्डो से लैस होकर आ गये और दिनेष षर्मा को बेरहमी से जान से मारने की नियत पीटा षिवराम ने दिनेष षर्मा को बेरहमी से इसलिये पीटवाया था क्योकि वह इस क्षेत्र में लोगो के बिच मे अपना भय बनाना चाहता है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की आरोपियों को आज अदालत में पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here