आर बी परफेक्ट सोलुशन इंस्टिट्यूट द्वारा लगाए गये रोजगार मेले में बतौर मुख्यतिथि पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
201
Spread the love
Spread the love

Faridabad : आज फ़रीदाबाद के मैगपाई टूरिज्म सेक्टर 16ए में आर बी परफेक्ट सोलुशन द्वारा फ़रीदाबाद व आसपास् के एरिया के युवाओ के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया गया जिसमे तीस से ज्यादा एन सी आर की बड़ी बड़ी कंपनियों ने भाग लिया । इस रोजगार मेले का शुभारम्भ बतौर मुख्यतिथि पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया ।

रोजगार मेले के शुभारम्भ अवसर पर पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा की आर बी परफेक्ट सोलुशन बच्चों को ट्रेनिंग के अलावा रोजगार प्रदान करवाने की एक बहुत ही अच्छी चेरिटेबल सोच के साथ समाज में आगे बढ़ने का काम कर रहा है। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने इस मोके पर आर बी परफेक्ट सोलूशन की पुरी टीम का हौसला बढ़ाते हुए भविष्य मे इसी प्रकार ओर अधिक बड़े स्तर पर कैम्प लगा बच्चों को रोजगार दिलाने के लिए शुभकामनाएं देते हुए प्रशंसा की।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा की कम्पनी ओर उसमे काम करने वाले युवा दोनो एक ही सिक्के के दो पहलू होते है जिस प्रकार काबिल युवाओं को रोजगार की तलाश होती है ठीक वैसे ही कम्पनीयों को योग्य व अनुभवी काम करने वाले युवाओ की जरूरत होती हैं ओर इस तरह के रोजगार मेले दोनो के लिए एक उचित प्लेटफॉर्म का काम करते है जहाँ कम्पनी ओर युवाओ दोनो की जरूरते पूर्ण हो जाती है । इस मोके पर पूर्व मंत्री ने आर बी परफेक्ट सोलूशन इंस्टिट्यूट के सी ई ओ बृजेश कुमार को मुख्य तौर पर इस आयोजन के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बताया की बतौर उद्योग मंत्री रहते हुए उन्होंने भी अपने कार्यकाल में हरियाणा प्रदेश के लगभग 60 से 65 हजार युवाओ को अनेको जिलों में रोजगाल मेले लगाकर प्राइवेट कम्पनियो में रोजगार देने का काम किया था। विपुल गोयल ने सभी कम्पनियों के अधिकारियों को ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार देने की अपील भी की ओर मोके पर आये युवाओ के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ शुभकामनाएं दी।

इस मोके पर गौरव बिरला, सुनील राउत, विजय शर्मा पूर्व सदस्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड हरियाणा व सैकड़ो युवाओ के साथ साथ विपुल मोटर्स, स्टार वर्ल्डवाइड प्राइवेट लिमिटेड, इंडो ऑटोटेक प्राइवेट लिमिटेड, के आर ऑटो कम्पोनेंट प्राइवेट लिमिटेड, महादेव मोटर्स, डायल टू ईजी फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड के अलावा अन्य कई बड़ी कम्पनियो के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here