बसपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष ने समर्थकों सहित थामा कांग्रेस का दामन

0
585
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 05 March 2021 : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा है कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते आज हर वर्ग त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहा है, सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है और रसोई गैस व पेट्रोल-डीजल के दिन-प्रतिदिन बढ़ते दामों ने मध्यमवर्गीय परिवारों के समक्ष जीवन यापन करना एक चुनौती बना दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों का अब भाजपा सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो गया है और अब वह फिर से कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रहे है।

श्री सिंगला आज बसपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज पंडित व उनके साथियों को कांग्रेस पार्टी में शामिल करवाने के बाद उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। श्री सिंगला ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए मनोज पंडित व उनके साथियों को कांग्रेस का पटका पहनाकर स्वागत करते हुए विश्वास दिलाया कि कांग्रेस में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत को आम जनता भली भांति जान चुकी है, अच्छे दिनों का वायदा करके सत्ता में आई भाजपा हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, कांग्रेस सरकार में जो रसोई गैस सिलेंडर 400 रूपए में आता था, आज भाजपा सरकार में वे दोगुने दामों पर हो गया है, पेट्रोल-डीजल के दामों में भी बेतहाशा वृ़द्धि हो रही है, जिसे रोकने में सरकार असफल रही है।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के विकास की बात करें तो यहां विकासा के नाम पर केवल घोटाले हुए है, शहर की सडक़ें टूटी पड़ी है, लोग पानी-सीवर व बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि कर रहे है, लेकिन सरकार में बैठे जनप्रतिनिधि चुप्पी साधे हुए है। उन्होंने कार्यकर्ताओं आह्वान किया कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता भाजपा सरकार का असली चेहरा जन-जन में उजागर करेगा ताकि आने वाले समय में इस जनविरोधी सरकार को सत्ताविहिन किया जा सके। इस अवसर पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा , पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, संत लाल, संदीप वर्मा , शशाकं गुप्ता, राजेश आर्य, कर्मवीर खटाना, संजय शर्मा, अनीशपाल सहित अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here