अचीवर सोसायटी सेक्टर 49 फरीदाबाद में जरूरतमंदों को दिया जा रहा है भोजन

0
886
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 02 May 2020 : आज जिला परिषद् फरीदाबाद के चेयरमैन विनोद चौधरी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। जहां “महामारी कोरोनावयरास” से पूरा विश्व जूझ रहा है, वहीं सेक्टर 49, फरीदाबाद स्थित अचीवर शॉपिंग मॉल में लगभग 600 लोगों का भोजन तैयार कर जरूरतमंदों को वितरित किया जा रहा है।

‘कालिंदी हिल रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन’ के पूर्व प्रधान एवं ‘हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ’ के संस्थापक महासचिव श्री संतोष कुमार अग्रवाल ने बताया की इस विपत्ति के समय में हमें अपने आस – पास की स्थिति से भी अवगत होना चाहिये, इसी संदर्भ में यह कार्य दिनांक 8 अप्रैल से ‘अचीवर शॉपिंग माल’ के ग्राउंड फ्लोर, सेक्टर 49, फरीदाबाद में किया जा रहा है। रोजाना लगभग 500 से 600 जरूरतमंदों के लिए खाना बनाया जा रहा है और आगे वितरित किया जा रहा है। 200 पैकेट फ़ूड फरीदाबाद जिला प्रसाशन को एवं शेष बचे 300 -400 पैकेट सैनिक कॉलोनी, नवादा गांव, भाकरी गांव एवं एचीवर के आस – पास एवं स्थानीय पुलिस चौकी सैनिक कॉलोनी, सेक्टर-49 के माध्यम से जरूरत मंदों में वितरित किये जा रहे हैं।

इस पुण्य कार्य में उत्साहवर्धन के लिए आज जिला परिषद् फरीदाबाद के चेयरमैन श्री विनोद चौधरी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया एवं आयोजनकर्ताओं द्वारा किये जा रहे इस पुण्य कार्य की जमकर सराहना की है।

श्री विकास अग्रवाल ने बताया की इस विश्वव्यापी संकट में स्थानीय सभी कालिंदी हिल के निवासियों के अलावा आस – पास एवं फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों से आकर काफी लोग सहयोग कर रहे हैं। लोकडाउन बढ़ने की स्थिति में भी आज सभी ने निर्णय लिया है की इस पुण्य कार्य को आगे बढ़ाते हुए पूरा किया जाएगा.

इस व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने में संतोश कुमार अग्रवाल, विकास अग्रवाल, अशोक चौधरी, मनीष अरोड़ा, कामेष्वर सिंह, एवं जगत सिंह फागना का सहयोग काफी सरहानीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here