Fittr ने ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज के ताजा संस्करण के लिए इनाम की घोषणा की

0
760
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 11 Sep 2020 : लोगों को लगातार फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में पुणे आधारित फिटनेस स्टार्टअप Fittr ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज का नया एडिशन (टीसी) सीरीज 11 लाने जा रहा है। 12 सप्ताह का यह ऑनलाइन चैलेंज 1 सितंबर, 2020 से शुरू होगा, जिसके लिए दुनियाभर से 7 सितंबर तक रजिस्ट्रेशन स्वीकार किए जाएंगे।

टीसी 11 के विजेता को कावासाकी निंजा 650 या एक एपल किट दी जाएगी। इसके अलावा हीरो साइकल्स लिमिटेड से स्पॉन्सर्ड 50 रनर अप को हीरो साइकल की जाएगी।

Fittr 9वें, 10वें और 11वें संस्करण से 10 चैलेंजर का चयन करेगा। शीर्ष 30 भागीदारों में से किसी एक को उनकी ट्रांसफॉर्मेशन यात्रा और निरंतरता के लिए महिंद्रा थॉर दी जाएगी।

ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज में विशेष ऑफरिंग के लिए पहचाने जाने वाले Fittr ने ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज के 9वें एडिशन में शीर्ष पुरुस्कार के रूप में हार्ले डेविडसन 750 दी थी। प्रत्येक सीरीज के साथ इनाम बेहतर होते चले गए हैं।

इस चैलेंज के अंतर्गत प्रतिभागियों को 12 सप्ताह तक प्रत्येक सप्ताह अपना ट्रांसफॉर्मेशन स्पष्ट दिखाते हुए वीडियो अपलोड करना होगा। इसका सोच का लक्ष्य प्रतिभागियों को उनकी पिछली यात्रा के आधार पर परखना है। इसमें मशल मास, फैट लॉस, और पिछले ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज के आधार पर निरंतरता को परखा जाएगा। जो इन सभी मानकों पर खरा उतरेगा वो विजेता बनेगा।

टीसी 11 के बारे में बात करते हुए Fittr के सीईओ और संस्थापक जितेंद्र चौकसे ने कहा कि “पूरी दुनिया इस समय महामारी के रूप में एक बड़ी समस्या से गुजर रही है। इस प्रकार के महत्वपूर्ण समय में, यह जरूरी है कि सकारात्मक रहा जाए और ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज के रूप में Fittr का यही लक्ष्य है। हम लोगों को चैलेंज के माध्यम से निरंतर प्रोत्साहित करते रहते हैं। हम इसमें एक साथ हैं और जो सबसे बेहतर कार्य हम कर सकते हैं, वह यह है कि अपनी स्वास्थ्य पर निवेश करें।”

FITTR को जितेंद्र चौकसे द्वारा एक व्हाट्सएप ग्रुप के रूप में शुरू किया गया था। इसका लक्ष्य परिवार और दोस्तों को मेंटरशिप, मुख्य तौर पर वीडियो और छोट सुझावों के माध्यम से फिटनेस बेहतर बनाने में मदद करना है। जल्द ही यह ग्रुप व्हाट्स एप से फेसबुक में पहुंचा। 2016 में यह ग्रुप पूरी तरह से ऑनलाइन हेल्थ व फिटनेस कोचिंग पोर्टल में तब्दील हो गया। इस फिटनेस स्टार्टअप को बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुनील शेट्‌टी का सहयोग प्राप्त हुआ, जिसकी मदद से FITTR अपने विजन को देसी और विदेशी ग्राहकों तक पहुंचा पाए। प्री-सीरीज से पहले सीक्युआ कैपिटल से फंडिंग हासिल करने के बाद Fittr हाल ही में सुर्खियों में रहा है, जो सिक्युआ के भारत और दक्षिण पूर्व एशिया के विस्तार प्रोग्राम का बड़ा हिस्सा बना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here