खोरीवासियों को समय समय पर खाना पहुंचाकर फरीदाबाद पुलिस निभा रही है मानवता का धर्म : पुलिस आयुक्त ओपी सिंह

0
894
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 23 July 2021 : माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अनुपालना करवाने के लिए एक तरफ जहां पुलिस की तरफ से सख्ती बरती जा रही है वहीं दूसरी तरफ जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन पहुंचाकर फरीदाबाद पुलिस मानवता की मिसाल भी पेश कर रही है।

माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार प्रशासन द्वारा पिछले कुछ दिनों से खोरी गांव से अवैध निर्माण हटाकर जमीन खाली करवाई जा रही है और अतिक्रमण हटाने का कार्य शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। इसके लिए खोरी गांव में पुलिस प्रशासन की तरफ से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

श्री सिंह ने कहा कि माननीय सुप्रीमकोर्ट के आदेशों की अनुपालना करवाकर हम अपना कर्तव्य निभा रहे हैं परंतु अपने कानूनी दायित्व के साथ साथ जरूरतमंद लोगों की सहायता करना भी हमारा मानवीय धर्म है जिसे फरीदाबाद का हर पुलिसकर्मी पूरी शिद्दत से निभा रहा है और खोरी गाँव में तैनात पुलिसकर्मी नागरिको की परेशानियों को लेकर अति संवदेनशील है और वह खोरी के निवासियों के दुख को समझते है, उनके खाने पीने से सम्बंधित समस्या का भी ध्यान रखते है

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आयुक्त ने माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का सम्मान करने तथा प्रशासन के कार्यों में सहयोग करने के लिए खोरीवासियों का धन्यवाद किया है और उनसे प्रशासन के कार्यों में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न न करके अपने मकानों को खुद से खाली करने की अपील की है। सभी खोरीवासियों से इसी प्रकार के सहयोग की उम्मीद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here