बदसलूखी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ फरीदाबाद के पत्रकारों ने एकजुट होकर दर्ज करवाई शिकायत

0
359

Faridabad News, 24 Dec 2020 : चैनल के पत्रकारों साथ बदसलूखी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ एकजुट हुए दर्जनों पत्रकार। निजी चैनल के हरियाणा हेड के नेतृत्व में पत्रकारों ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत। विगत 21 दिसंबर को निजी न्यूज़ चैनल की टीम के साथ कथित रूप से खुद को नगर निगम का कर्मी बताकर अवैध वसूली करने वाले कपिल नाम के व्यक्ति के खिलाफ फरीदाबाद के पत्रकार एसजीएम नगर थाने में एकजुट हुए और उसके खिलाफ लिखित में शिकायत दी। जिसमे पुलिस प्रशासन ने पत्रकारों को आश्वसन देते हुए कहा की इस मामले की पूरी जांच की जायेगी और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

बता दे कि यह मामला बड़खल विधान सभा क्षेत्र के एसजीएम नगर थाने का है जहाँ पर फरीदाबाद के दर्जनों पत्रकार एकजुट दिखाई दिए। दरअसल पूरा मामला बीती 21 दिसंबर का है जब (निजी चैनल) के पत्रकार पंकज अरोड़ा अपनी टीम के साथ चिमनी बाई चौक पर एमसीएफ द्वारा वेंडिंग जॉन पर अवैध वसूली की शिकायत पर न्यूज़ कवर करने पहुंची थे तो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने उनकी टीम के साथ हाथापाई की जिसमे कैमरा क्षत्रिग्रस्त हो गया। जैसे ही यह खबर शहर के पत्रकारों तक पहुंची तो इस पर सभी ने एकजुटता दिखाते हुए एसजीएम नगर थाने में पहुंचे और इस घटना पर रोष जताया वहीँ उक्त व्यक्ति के खिलाफ लिखित में शिकायत दी।

पत्रकार के साथ बदसलूखी का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी देशभर में ऎसी कई घटनाएं घट चुकी हैं जिसमे पत्रकारों के साथ बदसलूखी, मारपीट और हत्या तक कर दी गयी है। आखिरकार कब इन घटनाओ पर रोक लगेगी। वहीँ सरकार को चाहिए ऐसा विधेयक लेकर आये जिसमे पत्रकारों के साथ बदसलूखी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो।

इस मौके पर राजेंद्र सिंह, पंकज अरोरा, अजय वर्मा, दिनेश भारद्वाज, सन्नी दत्ता, मानसी अरोड़ा, महेश कुमार, शिखा राघव, तिलक शर्मा, अमरेंद्र सिंह, हरजिंदर शर्मा, मनीष शर्मा, मिथलेश मिश्रा, रागिनी शर्मा, निश्चिन्त, दीवान शाह, मंजीत सिंह, राकेश सुखवारिया, रंजीत, अनुराग शर्मा, राधिका बहल, किशोर शर्मा, अनिल मेहता, केसी माहोर, गोविंदा तंवर, अमित ठाकुर व कई पत्रकार मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here