मशहूर अभिनेता सुदेश बेर्री ऑस्ट्रेलिया से लौटे अपने बेटे को देख हुए भावुक

0
967

Mumbai News, 16 Feb 2019 : बीती रात मुंबई में सुदेश बेर्री ऑस्ट्रेलिया में रह रहे अपने बेटे सूरज बेर्री को लेने एयरपोर्ट पोहचे ते, जहाँ पर वह अपने बेटे को देख भावुक हो गए और उन्हें गले लगा कर बेहद प्यार करते नज़र आये , बाप बेटे का ये मिलन मीडिया के कमरों में कैद हुआ और वीडियो और पिक्टुरेस बड़ी तेज़ी से वायरल होने लगा । कहा ये जा रहा है की बॉलीवुड स्टार किड्स के लिस्ट में एक और नाम सुमार होने जा रहा है।

सुदेश बेर्री अपने बेटे को बॉलीवुड में जल्द ही लॉन्च करेंगे। सूरज के लुक्स और उनकी पर्सनालिटी को देख ऐसा ही लगता है की वह अब पूरी तरह बड़े परदे पर पैर रखने के लिए तैयार है। सूरज ऑस्ट्रेलिया में मॉडलिंग कर रहे ते और उसके साथ ही साथ अपनी एक्टिंग कोर्स भी पूरी कर रहे ते और वह अब पुरे चार साल के बाद भारत लौटे है।

आपको बता दे मशहूर अभीनेता सुदेश बेर्री कई ब्लॉक बस्टर बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव रोल में नज़र आये है और दर्शक द्वारा उन्हें काफी पसंद भी किया गया, वंस जैसे कई फिल्मों में वह बतौर लीड भी नज़र आये और अपने चाहने वालों के दिल में समां गए, सुदेश बेर्री ने अपने अभिनय से खूब एंटरटेन किया और अभी पहिलाल टिवी सीरियल्स में एक उम्दा कलाकार के तौर पर अपनी एक पहचान बना चुके है। कलर्स के चर्चित शो शक्ति अस्तित्व के एहसास और स्टार भारत में मुस्कान में नज़र आर हे है सुदेश बेर्री।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here