मशहूर अभिनेता सुदेश बेरी ने दी अपने बेटे को ये नसीयत

0
2828
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 26 April 2019 : सुदेश बेरी के बेटे,सूरज बेरी हमेशा से एक अभिनेता बनने की चाहत रखते थे, और अब वे एक बड़ी हिंदी फिल्म में बतौर हीरो के रूप मेँ अपना डेब्यू करने जा रहे है। उन्हें एक बड़े बैनर की फिल्म में डेब्यू करने का भी मौका मिला था, जिसके निर्माता ते सुनील शेट्टी और एकता कपूर, लेकिन निर्माता के बीच कुछ बात को लेकर प्रोजेक्ट को ठप्प कर दिया गया। मूवी का क्लाइमेक्स भी शूट हो चूका था, और इस फिल्म का नाम “डी लिटिल गॉड फादर था”।

खबर है कि सूरज बेरी इस साल डेब्यू करेंगे। मगर उससे पहले उन्हें कुछ काम पूरा करना होगा क्योंकि स्टार किड्स की संख्या इस साल बढ़ गयी है, जैसे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, सनी देओल के बेटे करण देओल, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जैसे कई स्टार किड्स इस साल डेब्यू कर चुके है।

सूरज ने अपनी पहली अनामांकित फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। एक्शन और डांस की ट्रेनिंग ले रहे है । इसके अलावा, वह अपने पिता से सलाह ले रहें है कि कैसे अपनी बॉडी लैंग्वेज पर किस तरह काम किया जाए और लोगो के बिच एक नयी पहचान बनाया जाये।

सूरज बेरी ने कहा, मेरे और मेरे पिताजी में एक बात समान है जो कि है फिल्मों के लिए प्यार, और फिल्मो को लेकर हम घंटों बात कर सकते हैं। मेरे पिताजी हमेशा मुझे अपने “आदाह” (अंदाज़) पर काम करने के लिए कहते हैं और “मुकद्दर” (भाग्य) में विश्वास रखने की बात करते है। मैं उनके किसी भी सुझाव पर मुश्किल से सवाल कर सकता हूं क्योंकि उन्होंने इस इंडस्ट्री को मुझसे ज्यादा करीब से देखा है।

सुदेश बेरी जिन्होंने बॉलीवुड में “वंश”, बॉर्डर, टैंगो चार्ली, एलओसी कारगिल, रिफ्यूजी, मां तुझे सलाम जैसे और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, वर्तमान में सुदेश बेरी दो टीवी सीरीज “शक्ति” और “मुस्कान” कर रहे हैं, जो की टी अर पी रेटिंग में सबसे अधिक है, साथ ही सुदेश बेरी फिर से बड़े परदे पर नज़र आने वाले है जो कि उनकी आगामी मराठी फिल्म “ख़िचक” है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here