“पद्मश्री गुरु शोवना नारायण और गुरु तीरथ अजमानी द्वारा ख़ुशी और लय का प्रदर्शन”

0
2060
????????????????????????????????????
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : पद्मश्री गुरु शोवना नारायण के असवरी सेंटर द्वारा ” ऋधम और जॉय ” का आयोजन दिल्ली में किया, जिसमें प्रदर्शनों की सूची में युवा शिष्यों के अधिकांश कलाकार थे, जिनमें से कई उभरते पेशेवर होने केसंकेत दिखाई दिए।

नृत्य प्रदर्शन का उद्घाटन अध्यक्ष, सलाहकार समिति और कथक केंद्र, विदुषी कामालिनी अस्थाना और विदुशी नलिनी अस्थाना, BSSC&E सोसाइटी एंड लूनर बिओफॉर्मा के अध्यक्ष श्री हरीश नरुला, अलर इम्पेक्स संचालक श्री आलोक सिन्हा, तारावती राम गोपाल मेहरा फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री ललित मेहरा और सुश्री पुरोबी मुखर्जी की उपस्थिति में किया गया।

मधुर शाम ने प्रतिभाओं और शास्त्रीय कला विरासत को संरक्षित और प्रसारित करने के प्रयासों को उजागर किया गया , जो सांस्कृतिक विरासत के 5000 वर्षों के हमारे राष्ट्रीय गौरव का आधार और एक महत्वपूर्ण स्तंभ है, जो की विश्व नृत्य दिवस का एक महत्वपूर्ण दृष्टिकोण है ।

अर्द्ध पेशेवर के अतिरिक्त, 60 से अधिक प्रतिभागियों में भिन्न प्रतिभाशाली युवा , उभरते कलाकार और साथ ही साथ महिलाएं भी शामिल थी जो परिपक्व उम्र में नृत्य सीखने की अपनी इच्छा को व्यक्त किया । एकजुटता की सच्ची पारिवारिक भावना में, गुरु शोवाना नारायण (पद्मश्री) के पेशेवर शिष्य मंच का प्रबंधन हुआ और दूसरों को व्यावसायिकता की यात्रा में प्रोत्साहित किया गया था ।

मंत्रमुग्ध शाम का जश्न मनाने के लिए प्रख्यात शख़्सियत उर्वी मिश्रा, शिवानी शर्मा, श्रुति चंद्र गुप्ता,लीना सिंह , डॉ.ऑस्कर अंदेसनेर, गुरप्रीत कौर, के.ल गंजु मौजूद थे।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :-newsstudio18@gmail.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here