शैक्षिक मेलों से बच्चों में आती है सहयोग की भावना : राजेश नागर

0
467
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। सेक्टर 87 स्थित नारायणा ई टेक्नो स्कूल में अकादमिक फेयर का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन स्थानीय विधायक राजेश नागर ने किया। इस अवसर पर नागर ने कहा कि इस प्रकार के शैक्षिक मेलों से बच्चों में मेल जोल एवं सहयोग की भावना का विकास होता है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि शिक्षा के बिना मनुष्य के जीवन में सुख शांति संभव नहीं है। शिक्षा ही मनुष्य को श्रेष्ठता की ओर ले जाती है। इसलिए हम सभी को शिक्षा के प्रचार प्रसार में सहयोग करना चाहिए। नागर ने स्कूल प्रबंधन की प्रशंसा करते हुए कहा कि नारायणा ई टेक्नो स्कूल ने बच्चों को अकादमिक हाइट दी है। स्कूल अपने बच्चों के जीवन को उज्जवल बनाने के लिए कार्य कर रहा है। इसके लिए यह बधाई के पात्र हैं। नागर ने कहा कि आज के बच्चे ही कल शिक्षित होकर देश का भविष्य बनाएंगे। हम सबको मिलकर शिक्षा के प्रकाश को फैलाना है।

विधायक राजेश नागर ने दीप प्रज्जवलित कर मेले का शुभारंभ किया वहीं आयोजन मंडल ने उनका जोरदार स्वागत किया और बच्चों द्वारा लगाए स्टॉल्स का अवलोकन करवाया। इस अवसर पर विज्ञान एवं तकनीक पर आधारित प्रदर्शनी से बच्चों से अपनी मेधा का प्रदर्शन किया। इसके अलावा मैथ, फिजिक्स, कैमिस्ट्री, बायोलॉजी और सोशल साइंस पर भी मॉडल्स का यहां प्रदर्शन किया गया। जिन्हें विधायक राजेश नागर ने काफी सराहा। बच्चों के इस मेले में विभिन्न प्रकार के भोजन एवं स्पोर्ट्स की स्टॉल्स भी लगाई गई थीं।

इस अवसर पर नारायणा ई टेक्नो स्कूल के जोनल हैड शिवा, प्रिंसिपल कांती काजा सहित बड़ी संख्या में स्टूडेंट, पैरेंट्स और स्टाफ ने भागीदारी कर कार्यक्रम को सफल बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here