ईज़मायट्रिप की फ्लाइट्स, होटल्‍स, बसेस, कैब्‍स, हॉलिडेज़ आदि पर बेहद आकर्षक डिस्‍काउंट्स की पेशकश

0
252
Spread the love
Spread the love

नई दिल्‍ली, 2 जून, 2023: भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक, EaseMyTrip.com ने अपनी 15वीं सालगिरह का जश्‍न मनाने के लिए अपनी मेगा सेल्‍स की पेशकश की है। ट्रैवेल सेल्‍स और डिस्‍काउंट्स की यह शानदार पेशकश 1 जून से 10 जून, 2023 तक चलेगी। ग्राहक और यात्रा के शौकीन लोग सेल की अवधि में ईज़मायट्रिप वेबसाइट और ऐप पर फ्लाइट्स, होटल्‍स, बसेस, कैब्‍स, क्रूज़ेस और हॉलीडे पैकेजेस पर बड़े-बड़े डिस्‍काउंट्स के साथ ढेर सारे ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

इस खास एनिवर्सरी सेल के दौरान यात्री घरेलू उड़ानों पर 24% तक, अंतर्राष्‍ट्रीय उड़ानों पर 40% तक और होटल बुकिंग्‍स पर 60% तक की छूट प्राप्‍त कर सकते हैं। ईज़मायट्रिप जमीनी परिवहन की जरूरतों का भी ख्‍याल रखेगी, जिसमें बस बुकिंग्‍स पर 15% तक और कैब रिजर्वेशंस पर 14% तक की छूट दी जाएगी। सालगिरह के जश्‍न के‍ तहत, यह ब्राण्‍ड सिर्फ 15,999 रूपये से शुरू हो रहे बेजोड़ हॉलीडे पैकेजेस भी दे रहा है। इन पैकेजेस में अलग-अलग गंतव्‍यों और यात्रा की विभिन्‍न पसंद का ध्‍यान रखा गया है, ताकि हर यात्री को यादगार अनुभव मिले। क्रूज़ वैकेशन पर जाने का सपना देखने वालों के लिये एनिवर्सरी सेल 53,999 रूपये से शुरू हो रहे विशेष क्रूज़ पैकेजेस की पेशकश कर रही है। यह ऑफर्स आरबीएल बैंक क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड, आईडीएफसी क्रेडिट कार्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और यस बैंक क्रेडिट कार्ड पर वैध हैं।

सेल की अवधि में सबसे ज्‍यादा खर्च करने वाले को विभिन्‍न चुनिंदा ब्राण्‍ड पार्टनर्स से गिफ्ट वाउचर्स पाने का मौका भी मिलेगा, जैसे कि द मैन कंपनी, गाना, पॉकेटएफएम, स्‍कायबैग्‍स, नेटमेड्स, असेम्‍बली, स्किविया, आईमायआई, ग्रोफिटर, आईजीपी और कैप्रीज़।

यह बेहतरीन छूटें लेने और गिफ्ट वाउचर्स जीतने का मौका पाने के लिये ग्राहक बुकिंग की प्रक्रिया में कूपन कोड “EMT15” का इस्‍तेमाल कर सकते हैं और उनकी बचत और भी बढ़ जाएगी।

ईज़मायट्रिप के को-फाउंडर रिकांत पिट्टी ने कहा, “हम अपने उन सभी ग्राहकों के बहुत आभारी हैं, जिन्‍होंने इतने साल ईज़मायट्रिप पर भरोसा किया है और हमें अपना पसंदीदा यात्रा भागीदार बनाया है। उनके अटूट समर्थन से हम उद्योग में 15 साल पूरे करने की यह महत्‍वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने के लिये प्रेरित हुए हैं। हमारी प्रशंसा के टोकन स्‍वरूप, अपने सभी ग्राहकों के लिये हम एक हार्दिक उपहार के रूप में यह मेगा सेल पेश करके बहुत खुश हैं। हम यात्रा के बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिये प्रतिबद्ध हैं और आने वाले वर्षों में और भी ज्‍यादा समर्पण के साथ अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए तत्‍पर हैं।”

ईज़मायट्रिप के इन शानदार ऑफर्स का सबसे ज्‍यादा मजा कुछ खास भागीदारों के साथ एयरलाइन के टिकट बुक करके लिया जा सकता है, जैसे कि वर्जिन एटलांटिक, मलेशिया एयरलाइंस, आईटीए एयरवेज, वियतनाम एयरलाइंस, ओमान एयर, गल्‍फ एयर, एयरएशिया बेरहाद, लुफ्थांसा एयरलाइंस, अमेरिकन एयरलाइंस, ब्रिटिश एयरवेज, एयर इंडिया, एथियोपियन एयरलाइंस, क्‍वांटास, जापान एयरलाइंस, अकासा एयरलाइंस, जज़ीरा एयरवेज, एयर मॉरिशस, विस्‍तारा, एयरएशिया इंडिया और स्‍पाइसजेट। ग्राहकों के फायदे के लिये भागीदार होटलों और संपत्तियों पर कुछ प्रीमियम पैकेजेस भी उपलब्‍ध हैं, जिनमें शामिल हैं: स्‍प्री, प्राइड होटल्‍स, ले रोइ होटल्‍स, स्‍टा‍रलिट सूट्स, रॉयल आर्किड होटल्‍स, वेलकम हेरिटेज, बायकी हॉस्पिटैलिटी, जुस्‍ता होटल्‍स एण्‍ड रिजॉर्ट्स, वन अर्थ, श्रीगो होटल्‍स, फतेह कलेक्‍शन इंडी होटल्‍स, क्‍लार्क्‍स होटल्‍स, पगडंडी सफारीज़, ट्रीहाउस होटल्‍स, लॉर्ड्स होटल्‍स, ओटीएचपीएल, आईस्‍टे, विट्स, टीजीआई होटल्‍स, स्‍टर्लिंग होटल्‍स एण्‍ड रिजॉर्ट्स।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here