ईज़मायट्रिप ने दिल्‍ली, गोवा और पुणे आने वाले ग्राहकों के लिये लेवो स्‍पा सैलून के वाउचर्स की पेशकश की

0
198
Spread the love
Spread the love

नई दिल्‍ली, 17 फरवरी, 2023: EaseMyTrip.com, भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स और देश के पसंदीदा ट्रैवेल पार्टनर्स में से एक, ने गोवा, पुणे और दिल्‍ली आने वाले अपने ग्राहकों को लेवो स्‍पालोन के वाउचर्स की पेशकश की है। ग्राहकों को कंपनी से फ्लाइट टिकट बुक कराने पर लेवो स्‍पालोन में वैध वाउचर्स के साथ ब्‍यूटी सर्विसेज पर शानदार छूट का रोमांचक अनुभव करने का मौका मिलेगा। इन वाउचर्स का इस्‍तेमाल कर ग्राहक 1000 रूपये की शानदार छूट पा सकते हैं।

गोवा में उतरने वाले यात्री पश्चिम गोवा के वागाटर चापोरा रोड पर अवे स्‍पा और लेवो सैलून में खूबसूरती और स्‍टाइल का अनुभव कर सकते हैं। दिल्‍ली जाने वाले यात्री वाउचर्स को पेगासस वन, गोल्‍फ कोर्स रोड, सेक्‍टर-53, गुरूग्राम के लेवो स्‍पालोन में इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इसी तरह, पुणे में आने वाले यात्री द वेस्टिन, पुणे, कोरेगांव पार्क के हेवनली स्‍पा और लेवो सैलून में विशेषज्ञों की सहायता से तैयार हो सकते हैं।

लेवो स्‍पालोन को बेजोड़ अनुभव देने के लिये लक्‍जरी और विशेषज्ञता की मिली-जुली ताकत पर भरोसा है। आपको अपनी देखभाल और तंदुरूस्‍ती के पल देना उनकी सेवाओं के केन्‍द्र में है। इस सैलून के पास केरास्‍टेस, स्‍कीन्‍डोर, ओलाप्‍लेक्‍स, लॉरियल, आदि जैसे ब्राण्‍ड्स के सबसे उत्‍तम लक्‍जरी वेलनेस प्रोडक्‍ट्स में से कुछ हैं।

इस ऑफर के बारे में ईज़मायट्रिप के सह-संस्‍थापक श्री रिकांत पिट्टी ने कहा, “इस ऑफर के द्वारा हमारे ग्राहक हमारे साथ यात्रा करते हुए ताजगी का अनुभव ले सकेंगे। ज्‍यादातर लोग छुट्टियों के वक्‍त मनोरंजक गतिविधियाँ पसंद करते हैं और हम उनके लिये एक अनोखा अनुभव लाकर उत्‍साहित हैं।”

लेवो स्‍पालोन की सीईओ और सह-संस्‍थापक सुश्री प्रणिता बावेजा ने कहा, “सभी जानते हैं कि यात्रा करने से थकान हो सकती है और ग्राहकों की सबसे अच्‍छी देखभाल के लिये हमारा नया ऑफर ताजगी और आराम से भरपूर लक्‍जरी का अनुभव देता है। इस बेहतरीन भागीदारी से मैं सम्‍मानित महसूस कर रही हूँ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here