ई-जौहरी ने अपने प्लेटफॉर्म पर वीडियो कॉलिंग शुरू की ताकि कस्टमर की यात्रा को सरल बनाया जा सके

0
806
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 05 जनवरी, 2020 : ग्राहकों का वन-स्टॉप सॉल्यूशन बनने के लिए प्रतिबद्ध भारत के सबसे बड़े और आभूषणों के लिए एकमात्र ओम्नीचैनल मार्केटप्लेस ईजौहरी (eJOHRI) ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर शुरू किया है। ब्रांड ने अपने प्लेटफ़ॉर्म पर वीडियो कॉलिंग शुरू की है जिससे ग्राहकों को किसी भी सेवा का लाभ उठाने से पहले / के दौरान ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से सीधे जुड़ने की अनुमति मिलती है। यह सुविधा ग्राहकों के सोने की खरीद या बिक्री के हर चरण के माध्यम से उन्हें निर्देशित कर और गोल्ड लोन जैसी अन्य सेवाओं का लाभ उठाकर ग्राहक यात्रा को परेशानी-मुक्त बनाने का इरादा रखती है।

यह पीली धातु जैसी निवेश वस्तुओं में काम करते समय ग्राहकों की आशंकाओं को कम करने में महत्वपूर्ण साबित होगा। अब कोई अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या वेबकेम से बिक्री प्रतिनिधियों से जुड़ने के लिए वीडियो कॉल कर सकता है और जरूरत पड़ने पर किसी भी प्रश्न का समाधान तलाश कर सकता है। ईजौहरी वेबसाइट पर स्क्रीन पर कैमरा लोगो क्लिक करने के लिए, और आरंभ करने के लिए आपको बुनियादी जानकारी देनी होगी। आप सपोर्ट एजेंट से कई प्रश्न पूछ सकते हैं। अगर सेवा किसी कारण से नहीं मिलती है तो यह आपको संदेश भेजने या रिकॉर्डेड वॉइसमेल छोड़ने की अनुमति देता है, जिससे टीम आपके द्वारा प्रदान किए गए नंबर पर आपसे संपर्क कर सकेगी।

यह नया कदम ब्रांड की प्रोएक्टिव अप्रौच के साथ हितधारकों की विभिन्न चुनौतियों से निपटने में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है, चाहे वह ज्वैलर्स के लिए ईजेफोटो (eJPHOTO) ऐप हो या ग्राहकों के लिए तत्काल गोल्ड लोन की सुविधा के लिए अग्रणी बैंकों और वित्तीय संगठनों के साथ भागीदारी।

लॉन्च के मौके पर ईजौहरी के सह-संस्थापक और सीईओ जितेन्द्र सिंह ने कहा, “जब निवेश और टेक्नोलॉजी से निपटने की बात आती है, तो कुछ लोग, विशेष रूप से बुजुर्ग लोग ह्यूमन सपोर्ट के अभाव में संकोच करते हैं क्योंकि वे बैकएंड पर काम करने वाली इस प्रणाली के साथ सहज नहीं महसूस नहीं करते। उन्हें इस बात की आशंका रहती है कि उनका पैसा कहां जा रहा है, क्या यह एक सुरक्षित निवेश होगा या नहीं, और इसी तरह की अन्य आशंकाएं रहती हैं। दूसरे छोर पर किसी व्यक्ति को लाने से ग्राहकों को आश्वासन मिलता है। हमें उम्मीद है कि वीडियो कॉल सुविधा ग्राहकों को अधिक आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने और हमारे ग्राहक-ब्रांड संबंधों को और मजबूत बनाने में मदद करेगी। ”

ईजौहरी में संस्थापक और एमडी शैलेन मेहता ने कहा, “फिजिकल स्टोर पर बिक्री प्रतिनिधि के साथ वन-टू-वन बातचीत की अनुमति मिलती है, जहां आप सीधे सवाल कर सकते हैं और विस्तृत जवाब प्राप्त कर सकते हैं। हमारी नई सुविधा का उद्देश्य इसी अनुभव को ऑनलाइन देना है।चाहे वह गोल्ड लोन के बारे में हो, तत्काल नकदी के लिए अपना पुराना सोना बेचना हो, बुलियन खरीदना हो या हमारे पोर्टल से नई ज्वैलरी लेना हो, बिक्री प्रतिनिधि आपकी सेवा में हाजिर रहते हैं और आपको स्टेप-बाय-स्टेप मार्गदर्शन करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं और आपकी जरूरतों को प्रोसेस करते हैं।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here