गली में कीचड़ होने की वजह से बेटी ने शादी से पहले किया था मुख्यमंत्री को ट्वीट, हुआ समाधान

0
1674
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 18 July 2021 : पर्वतीय कालोनी निवासी लड़की कुमकुम ने अपनी शादी के लिए घर के सामने गली में कीचड़ होने की समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल को 16 जुलाई को ट्वीट किया था। जिस पर आज शनिवार 17 जुलाई को एक्शन लेते हुए नगर निगम आयुक्त डॉ. गरिमा मित्तल ने तुरंत निगम के अधिकारियों को दिशा-निर्देश देकर यथासंभव समस्या के समाधान के लिए आदेश दिए। आज बेटी कुमकुम की शादी धूमधाम से हुई।

एक बेटी गीता निवासी पर्वतीय कालोनी गली नम्बर-78 हाऊस नम्बर 2085 ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर अपनी शादी में 18 जुलाई को बारात आने वाले गली में कीचड़ होने की समस्या के समाधान के लिए ट्वीट किया था। इसी पर गौर करते हुए एमसीएफ के अधिकारियों द्वारा आज वहां काम शुरू करवा दिया गया है। लड़की कुमकुम ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ट्वीटर पर तुरंत एक्शन ले कर कार्य करवाया और उस गली का निर्माण एमसीएफ के अधिकारियों द्वारा शुरू करवाया गया।

पिछले साल भी एक बेटी ने सीवर समस्या को लेकर सीएम को ट्वीट किया था। गली में जमा गंदे पानी के बीच उसकी बारात कैसे उनके घर आएगी। इसी प्रकार एक बेटी ने शादी को लेकर सीएम को ट्वीट किया है। उन्होंने सीएम मनोहर लाल को बताया कि उनकी शादी 18 जुलाई को है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here