Droom ने पूरे भारत में ऑटोमोबाइल और रियल एस्टेट के लिए फ्रेंचाइज के जरिये अपनी जर्म शील्ड सेवाएं पेश की

0
938
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 12 May 2020 : दिल्ली-एनसीआर में ऑटोमोबाइल व रियल एस्टेट के लिए टेक-ड्रिवन एंटीमाइक्रोबियल कोटिंग जर्म शील्ड सर्विस के सफल लॉन्च के बाद भारत के सबसे बड़े और अग्रणी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल लेन-देन बाजार ड्रूम ने अखिल भारतीय स्तर पर इस सेवा के लिए फ्रेंचाइजी का आकर्षक अवसर की पेशकश की है। व्यक्तिगत स्तर पर, छोटे या बड़े व्यवसाय मालिकों से लेकर ऑटो डीलर, ऑटो रिपेयर शॉप्स और फेसिलिटी मैनेजमेंट कंपनियों तक, कोई भी जर्म शील्ड सर्विस की फ्रेंचाइजी ले सकता है और इसे अपने सर्विस पोर्टफोलियो में जोड़ सकता है।

ड्रूम की योजना 2020 में 200 फ्रेंचाइजी देने की है, जो विशेषतः भारत के टॉप 20 शहरों में होंगे। फ्रेंचाइजी मॉडल के तहत सभी ऑपरेशंस टेक्नोलॉजी-ड्रिवन हैं। प्रभावी सर्विस डिलीवरी के लिए ड्रूम के इन-हाउस मोबाइल, एआई और आईओटी आधारित सेवाओं का लाभ लिया गया है। इसके साथ ही फील्ड ओपनिंग्स के लिए मैपिंग टेक्नोलॉजी और अच्छी तरह से परिभाषित प्रक्रियाएं, एनालिटिक्स, ट्रैकिंग और अन्य सभी चेक्स व बैलेंस के साथ आवश्यक कदम और कार्य शामिल है।

इन नए ऑफर्स को अपनाने में फ्रेंचाइजी की मदद के लिए, ड्रूम पूरा और व्यापक प्रशिक्षण और सहायता प्रदान करेगा, जिसमें 21वीं सदी के टेक्नोलॉजी स्टैक, स्टोर ब्रांडिंग, कच्चा माल, उपकरण, प्रशिक्षण, सेटअप, मार्केटिंग सामग्री, कोलेटरल, ऑनगोइंग सपोर्ट और सभी मासिक सप्लाई जैसे तत्व शामिल हैं। कंपनी फ्रेंचाइजी को एक स्टैंडर्ड इको निंजा प्रशिक्षण देगी जिससे उन्हें अपने ग्राहकों और हितधारकों के लिए जर्म शील्ड सर्विस देने में मदद मिलेगी।

इसके अलावा प्रत्येक फ्रेंचाइजी ऑर्डर बुक करने और इको ऐप पर उपभोक्ताओं को रिपोर्ट जारी करने के लिए एक व्यापक टेक्नोलॉजी असिस्टेंट से लैस होगी। ड्रूम के पास पहले से ही पूरे भारत में हजारों इको निंजा का विशाल नेटवर्क है जिन्होंने पिछले 3 वर्षों में 250,000 से अधिक ऑटोमोबाइल का निरीक्षण और सर्टिफिकेशन किया है। जर्म शील्ड फ्रेंचाइज मालिक इको निंजा के इस नेटवर्क का लाभ उठाकर सरफेस पर एंटीमाइक्रोबियल कोटिंग की मांग बढ़ाने और स्टाफ की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

ड्रूम के संस्थापक और सीईओ संदीप अग्रवाल ने इस कदम पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें अपनी जर्म शील्ड सर्विस का विस्तार करने और व्यवसाय मालिकों और उद्यमियों के लिए आकर्षक और इनोवेटिव आगे बढ़ने के अवसर के रूप में इसे अखिल भारतीय स्तर तक ले जाने की खुशी है। ड्रूम ने पिछले छह वर्षों में टेक्नोलॉजी के एक विशाल पूल के निर्माण पर खर्च किया है जो कि ऑटोमोबाइल से परे जाकर रियल एस्टेट क्षेत्रों में भी इसका इस्तेमाल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here