डॉ. अर्पित जैन ने सभी एसएचओ की मीटिंग लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

0
830
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 19 July 2020 : पुलिस उपायुक्त एनआईटी अर्पित जैन ने अपने एरिया में आने वाले सभी थाना प्रबंधक के साथ क्राइम कंट्रोल करने से संबंधित गोष्टी कर सीपी साहब के आदेशों के बारे में अवगत कराया।

डॉ. अर्पित जैन ने सभी एसएचओ को सख्त निर्देश जारी किए हैं कि अपने-अपने एरिया में चोरी, स्नैचिंग, लूट, डकैती, आदि जैसी वारदातों पर अंकुश लगाए।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि वारदात होने वाली जगह पर पीसीआर, राइडर, पैदल गस्त निरंतर लगाई जाए।

सभी एसएचओ को अपने एरिया में रहने वाले अपराधिक प्रवृत्ति लोगों पर नजर रखने को कहां गया है। उन्होंने कहा कि अगर उनका एक भी कदम गलत दिशा में होता है तो उनको तुरंत सलाखों के पीछे ठोका जाए।

उन्होंने कहा कि अपने अपने एरिया में ज्यादा से ज्यादा मुखबिर को एक्टिव करें और अवैध शराब के धंधे पर भी नकेल कसे। सभी एसएचओ अपने ऐरिया मे सोशल मिडिया पर सक्रिय रहे, ताकि सोशल मीडिया के माध्यम से बदमाशों के बारे में खबर रहे और उनके एरिया में गलत काम करने वाले अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के बारे में आसानी से जानकारी हासिल होती सके।

उनके एरिया में चोरी और स्नैचिंग करने वाले क्रिमिनल्स की फोटो फेसबुक पर अपलोड कर उनके एरिया में रहने वाले लोगों को दिखाई जाए ताकि लोग उन क्रिमिनल्स से सतर्क रह सके और उनके बारे में जानकारी हासिल कर उनको गिरफ्तार भी कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here