दिवाली 2021: मां को खोने के बाद मेरे लिए कोई दिवाली पहले जैसी नहीं रही: शिविका दीवान

0
737
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 03 Nov 2021: दीपावली का त्यौहार बहुत हे करीब है, पूरा देश इसे कोविद-१९ महामारी के बाद पूरी तरह से मनाने के लिए बहुत उत्साहित है। अभिनेत्री शिविका दीवान ने अपनी माँ के साथ दिवाली मनाने की मासूम यादों को साझा किया, अभिनेत्री ने कहा, “दिवाली रोशनी, प्रेम और समृद्धि का त्योहार है। यह अंधेरे पर प्रकाश की आध्यात्मिक जीत, बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है। यह मेरी लिए एक अलग खुशी लाता है और मेरा पसंदीदा त्योहार है। बचपन की सभी यादें मेरी माँ के साथ हैं पर उन्हें खोने के बाद मेरे लिए कोई दिवाली समान नहीं रही है।”

ब्यूटी क्वीन शिविका दीवान “ये हैं मोहब्बतें” और “जल्ली अंजलि” जैसे डेली सोप में उत्कृष्ट प्रदर्शन देने के बाद मनोरंजन के माध्यम से अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं। अभिनेत्री ने उद्योग में अपना नाम बनाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है और एक बड़ा प्रशंसक आधार हासिल करने में कामयाब रही है। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग पवन सिंह, रवि किशन और कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम किया है।

क्युकी दिवाली हमेशा खुशियों और एकजुट होने का त्योहार रहा है, अभिनेत्री शिविका दीवान ने अपने प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों को बहुत खुशियों भरी और सुरक्षित दीपावली की शुभकामनाएं देती हूं। नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं, और अपने भीतर का प्रकाश हमेशा चमकता रहें। ।”

काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, शिविका जिन्होंने तेलुगु उद्योग में ‘ऊ पे कू हा’ जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में खुद को प्रशंसित किया है, उन्होंने पवन सिंह के साथ फिल्म ‘चैलेंज’ से भोजपुरी में शुरुआत की। वह यश कुमार के साथ ‘दामद जी किरये पर है’, ‘कहानी’ और ‘पहेली’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी, साथ ही वह रितेश पांडे के साथ ‘परवरिश’, खेसारी लाल के साथ ‘खिलाड़ी’ में भी नजर आएंगी। यादव। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन के तहत कई और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here