डिवाईन क्रिकेट अकादमी ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 15 रन से हराया

0
1469
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पांचवी रविंदर फागना टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का मैच स्थित रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी पाली मैदान पर खेला गया। रविंदर फागना क्रिकेट टूर्नामेंट के पाचवा मैच डिवाईन क्रिकेट अकादमी और रॉयल क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया और डिवाईन क्रिकेट अकादमी ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 15 रन से हराया।

इस मैच का उद्घाटन खुशबू मसाले प्रबंधक राज कुमार शर्मा और साथ में लेंसेट ब्लेड के प्रबंधक नरेश शर्मा, कविंदर फागना, पार्षद मनोज नासवा भी उपस्थित थे

रविंद्र फागन स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब के प्रधान सतीश फागना ने बताया कि यह मैच 20 -20 ओवर का था , रॉयल क्रिकेट क्लब ने पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और डिवाईन क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बनाए। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए राहुल यादव ने 36 गेंदों पर 50 रन बनाए, अंकित कुकरेजा ने 61गेंदों पर 67 रन बनाए, राकेश ने 7 रन बनाए। रॉयल क्रिकेट क्लब ने गेंदबाजी करते हुए बिजेंदर देसवाल ने 4 ओवर में 16 देकर 3 विकेट लिए और विकास यादव और अर्षत खान, मनोज ने 1–1 विकेट लिए इस लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल क्रिकेट क्लब की और से 20 ओवर मैं 6 विकेट खोकर 141 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा। टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए अरशद ने 48 गेंदों पर 59 रन ,विकास यादव ने 18 रन बनाए, बिजेंदर देसवाल ने 16 रन बनाए I डिवाईन क्रिकेट अकादमी की और से गेंदबाजी करते हुए देवेंदर रानोलिया ने 4 ओवर मैं 18 रन देकर 4 विकेट लिए रोहित राना और राकेश ने 1–1 विकेट लिए देवेंदर रानोलिया को मैन ऑफ़ दा मैच दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here