मानव धर्म के लिए सबसे बड़ा कार्य कर रही है जिला रेड क्रॉस सोसायटी फरीदाबाद : गोपाल शर्मा

0
805
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 15 Feb 2021 : ओमेक्स वर्ल्ड सिटी ग्रेटर फरीदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि गोपाल शर्मा भाजपा अध्यक्ष, विशिष्ट अतिथि सुषमा गुप्ता वाइस चेयर पर्सन हरियाणा रेड क्रॉस सोसाइटी, विशेष अतिथि डॉ नीना पाराशर ने पहुंचकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिला उपायुक्त महोदय के मार्गदर्शन में जिला रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा परिवार नियोजन जागरूकता अभियान, समाजसेवी संस्थाएं, सामाजिक लोगों, तीन दिवसीय रक्तदान शिविर चल रहा था जहां पर गोपाल शर्मा ने बताया कि मानव सेवा के लिए दिन रात कार्यों में जिला रेड क्रॉस सोसाइटी में भरपूर जनमानस के लिए कार्य कर रही है वह साथ ही समाज में कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान जिन समाजसेवी संस्थाओं, सामाजिक लोगों ने दिन-रात समाज के लिए मेहनत की है उन लोगों का सम्मान कर बहुत ही उत्कृष्ट कार्य किया है यह सम्मान से वह दुगनी ऊर्जा से समाज हित के कार्य सदैव अग्रसर रहेंगे। भारत में दिन प्रतिदिन जनसंख्या वृद्धि होती जा रही है जिसके लिए जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के माध्यम से परिवार नियोजन जागरूकता अभियान चलाया गया मैं इसकी भरपूर प्रशंसा करता हूं। मैं जिला रेड क्रॉस सोसाइटी की पूरी टीम को बहुत-बहुत साधुवाद प्रेषित करता हूं जो कोरोना वैश्विक महामारी में जनमानस के कार्यों में सदैव तत्पर रही।
सुषमा गुप्ता वाइस चेयरपर्सन हरियाणा रेड क्रॉस सोसाइटी ने आए हुए सभी समाजसेवी संस्थाओं को सम्मान पत्र दिए व उनकी प्रशंसा की साथ ही कहा कि आप सभी के सहयोग से जिला रेड क्रॉस सोसाइटी यह कार्य संभव कर पाती है, रक्तदान के क्षेत्र में जिला फरीदाबाद में बहुत तेज गति से कार्य चल रहा है मैं उन सभी रक्त वीरों को नमन व साधुवाद करती हूं।
रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार, रोटेरियन जगदीश सहदेव ने बताया कि हमारे फरीदाबाद के लोग बहुत जागरूक हैं जागरूकता के कारण ही फरीदाबाद शहर में रक्त का अभाव नहीं है, जिन्होंने कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान सामाजिक गतिविधियां में सर्वोत्तम काम किए थे आज उनको सम्मानित किया गया है। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित सह सचिव बिजेंद्र सौरोत, पुरुषोत्तम सैनी, डीटीओ इशाक कौशिक, जितेन शर्मा, डॉक्टर एमपी सिंह, तीन दिवसीय रक्तदान सयोजक विमल खंडेलवाल, बीबी कथूरिया, प्रमोद गुप्ता, सीएमओ रतन प्रकाश दीर, स्वास्थ्य विभाग की टीम एवम समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here